logo-image

KGF स्टार यश ने फैंस के लिए ठुकराई करोड़ों की डील, पान मसाला का ऐड करने से किया इनकार

यश (Yash) ने पान मसाला की ऐड का ऑफर ठुकरा दिया है. उन्होंने करोड़ों की डील को अपने फैंस के लिए छोड़ दी है.

Updated on: 30 Apr 2022, 12:53 PM

नई दिल्ली :

साउथ स्टार यश (Yash) अपने शानदार और धाकड़ अंदाज के लिए जाने जाते हैं. एक्टर की एक्टिंग की सराहना हर कोई करता है. वहीं एक्टर की हालही में आई फिल्म केजीएफ 2  ने पर्दे पर धमाल मचा के रखा है. फिल्म की हर किसी ने खूब तारीफ की है.  लेकिन इन सब से हटकर बात की जाए तो एक्टर ने ऐसा कदम उठाया है, जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान हो जाएगा. कुछ समय पहले जैसे अक्षय कुमार ने पान मसाला के ऐड में शामिल होने के बाद माफी मांगी थी. और उससे दूरी बना ली थी. वैसा ही कुछ साउथ स्टार यश ने किया है. 

पान मसाला ऐड ऑफर 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

आपको बता दें, यश (Yash) ने भी पान मसाला की ऐड का ऑफर ठुकरा दिया है. उन्होंने करोड़ों की डील को अपने फैंस के लिए छोड़ दी है. जिसपर एक्टर (Yash) के फैंस उनपर गर्व कर रहे थे. कुछ लोगों का कहना है कि एक्टर ने अक्षय कुमार की गलती से बड़ी सीख ली है.  इस बात की पुष्टि यश की टीम ने की है. एक्टर के इस अंदाज ने उनके चाहने वालों का दिल खुशी से बाग- बाग कर दिया है.  इन दिनों यश ने वैसे भी सोशल मीडिया और बड़े पर्दे पर धमाल मचा के रखा है. ऐसे में इस खबर ने रॉकी भाई की पॉपुलैरिटी को और भी बढ़ा दिया है. 

यह भी जानिए - विद्या बालन से पहले फिल्म द डर्टी पिक्चर कंगना रनौत को हुई थी ऑफर, एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

बता दें, साउथ स्टार यश (Yash)के अलावा अल्लू अर्जुन ने भी अपने फैंस के लिए पान मसाला का ऐड ठुकराया दिया है. इन दोनों एक्टर के इस अंदाज ने सभी का ध्यान अपनी ओर खीच लिया है. हर कोई उनकी तारीफ करने से खुद रोक नहीं पा रहा है. सोशल मीडिया पर इस खबर ने सनसनी मचा कर रखी है.