News Nation Logo

कीर्ति सुरेश फिल्में छोड़कर बजा रही वायलन!

नेशनल अवॉर्ड विनर कीर्ति सुरेश अपनी कमाल की अदायगी से तो सबको घायल करती ही है. लेकिन अपनी आने वाली फिल्म में कीर्ति वायलन बजाती नज़र आएंगी. फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 10 Nov 2021, 06:14:34 PM
11

कीर्ति ने एक्टिंग छोड़ हाथ में उठाया वायलन! (Photo Credit: @keerthysureshofficial Instagram)

नई दिल्ली:

नेशनल अवॉर्ड विनर कीर्ति सुरेश अपनी कमाल की अदायगी के लिए जानी जाती हैं. फैंस उनकी एक्टिंग के कायल हैं. हाल ही में खबर आ रही है कि कीर्ति अपनी अपकमिंग फिल्म में वायलन बजाती नज़र आएंगी. फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है. एक्ट्रेस न केवल एक कमाल की अदाकारा हैं, बल्कि एक बेहतरीन संगीतकार भी हैं. जी हां, वो बेहतरीन वायलन बजाती हैं. उन्होंने कुछ मौकों पर वायलन बजाकर भी दिखाया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कीर्ति अपनी आने वाली फिल्म 'सरकारू वारी पाटा' के लिए वायलन बजाने वाली हैं. कीर्ति सुरेश अपनी आने वाली फिल्म 'सरकारू वारी पाटा' के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगी. ऐसे में फैंस के लिए ये फिल्म काफी खास है.  

यह भी पढ़ें- 'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही के नए गाने 'कुसु-कुसु' ने इंटरनेट पर मचाई धूम

एस.एस. थमन फिल्म 'सरकारू वारी पाटा' के म्यूज़िक कम्पोज़र हैं, जिन्होंने कीर्ति के म्यूज़िकल सरप्राइज़ के बारे में बताया है. इस बात का खुलासा तब हुआ जब ट्विटर पर एक्ट्रेस के एक फैन ने कयास लगाया कि कीर्ति फिल्म में गाना गाने वाली हैं. इस पर थमन ने यूज़र की बात को नकारते हुए कहा कि वो गाना नहीं गाने वाली हैं, बल्कि वो फिल्म में वायलन जरूर बजाने वाली हैं.

फिल्म में कीर्ति द्वारा वायलन बजाने की खबर सामने आने के बाद फैंस की उम्मीदें दोगुनी हो गई हैं. फैंस उनकी स्टार को न केवल अदायगी करते देखना चाहते हैं बल्कि एक संगीतकार के तौर पर सुनना भी चाहते हैं. ऐसे में कीर्ति के लिए ये काफी चुनौतियों से भरा होने वाला है.

फिल्म से जुड़ी रिपोर्ट्स की मानें तो, म्यूज़िक कम्पोज़र थमन कीर्ति सुरेश के म्युज़िकल टैलेंट को एक प्रमोशनल सॉन्ग में भी इस्तेमाल करने वाले हैं. जो जल्द ही रिलीज़ होने वाला है. गाने की रिलीज़ को लेकर थमन ने सोशल मीडिया पर खुद हिंट दिया है. 

वहीं बात करें फिल्म की तो कीर्ति की अपकमिंग फिल्म 'सरकारू वारी पाटा' का डायरेक्शन परशुराम पेटला ने किया है. अगर बात की जाएं टेक्निकल क्रू की तो एस. एस. थमन फिल्म को कम्पोज़ कर रहे हैं, आर माधी ने फिल्म की सिनेमेटोग्राफी की है, मार्थंड के वेंकटेश ने इसे एडिट किया है. इस फिल्म में महेश बाबू और कीर्ति सुरेश लीड रोल में नज़र आएंगे. 

First Published : 10 Nov 2021, 06:12:34 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.