News Nation Logo
Breaking
Banner

KBC13: करोड़पति बनने से चूकीं Rajnandini, क्या आप दे सकते हैं सवाल का जवाब?

राजनंदिनी ने अपने सपनों को अमिताभ बच्चन से साझा करते हुए बताया कि उनको उम्मीद है कि एक दिन वें देश का राष्ट्रपति जरूर बनेगी.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 02 Dec 2021, 10:11:40 PM
Rajnandini and Amitabh

Rajnandini and Amitabh (Photo Credit: Sonytv/Instagram )

नई दिल्ली:  

बुधवार को, कौन बनेगा करोड़पति 13 (KBC13) में  ज्ञान के दम पर शायद देश को एक और करोड़पति मिल  जाता.  पिछले एपिसोड की रोलओवर प्रतियोगी, राजनंदिनी कलिता ने अपने दिन की शुरुआत मेजबान अमिताभ बच्चन द्वारा 1 करोड़ अंक का सवाल पूछने के साथ की थी. लेकिन शायद राजनंदिनी (Rajnandini) की किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. गुवाहाटी, असम की युवा चैंपियन से सवाल में पूछा गया, "12 साल, 4 महीने और 25 दिन की उम्र का दुनिया का सबसे कम उम्र वाला शतरंज ग्रैंडमास्टर कौन बना?"

विकल्प में नाम था: (ए) रमेशबाबू प्रगनानंद (बी) अभिमन्यु मिश्रा (सी) बेथ हार्मन (डी) गुकेश डोम्माराजू।बहुत सोचने और किसी नतीजे पर न पहुंच पाने के बाद राजनंदिनी ने खेल छोड़ने का फैसला ले किया.  राजनंदिनी ने 50 लाख रुपये की धन राशि के साथ गेम को एग्जिट कर दिया. दिए गए विकल्प का  सही उत्तर था : (बी) अभिमन्यु मिश्रा. 

यह भी पढ़ें: Brahma Mishra की हुई मौत, Mirzapur में 'Lalit' बनकर जीता था दर्शकों का दिल!

राजनंदनी ने क्या कहा अमिताभ से ?

राजनंदिनी ने अपने सपनों को अमिताभ बच्चन से साझा करते हुए बताया कि उनको उम्मीद है कि एक दिन वें देश का राष्ट्रपति जरूर बनेगी.  बिग बी ने इसपर कहा,"बहुत से विधायक और सांसद अपने विचारों पर इतना स्पष्ट नहीं हो सकते हैं जितना कि  महज 14 साल की उम्र में राजनंदनी में है". सोनी टीवी गेम शो ने कौन बनेगा करोड़पति में बच्चों के लिए स्पेशल शो आयोजित किया था जिसपर हॉट सीट पर पहुंचे प्रतियोगियों ने न केवल प्रभावित करने में कामयाबी हासिल की, बल्कि मेजबान अमिताभ बच्चन का भी मनोरंजन किया. 

राजनंदिनी के बाद वर्णिका कोठारी हॉट सीट पर पहुंचीं लेकिन गलत जवाब देने के बाद वह 10,000 रूपए ही अपने साथ ले जा पाई. इसके बाद, अमितोज सिंह खेल में अमिताभ बच्चन के साथशामिल हुए. 

 

First Published : 02 Dec 2021, 09:37:06 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.