logo-image

कैटरीना का सामान राजस्थान के लिए हुआ रवाना, शादी की तैयारियां हुईं शुरू !

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (katrina kaif) इन दिनों अपने शादी के चलते लगातार खबरों में बनी हुई हैं. खबर तेजी से वायरल हो रही है कि एकट्रेस की शादी की तैयारियां 7 दिसंबर से शुरू हो जाएंगी.

Updated on: 06 Dec 2021, 03:06 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (katrina kaif) इन दिनों अपने शादी के चलते लगातार खबरों में बनी हुई हैं. खबर तेजी से वायरल हो रही है कि एकट्रेस की शादी की तैयारियां 7 दिसंबर से शुरू हो जाएंगी.  जिसके चलते एक्ट्रेस का सामान राजस्थान के लिए रवाना किया जा रहा है. वहीं खबर यह भी आ रही है कि कैटरीना और उनका परिवार कभी भी राजस्थान के लिए रवाना हो सकता है. आज ही एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस के टीम मेंबर्स कैट का सामान गाड़ी में रखते हुए दिखाई दे रहे थे. वहीं इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की कयास बढ़ती जा रही है. 

यह भी जानें -करीना कपूर ने साझा की हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर लॉरेंस की तस्वीर लिखा..

 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें, सोशल मीडिया पर इनकी शादी में कौन मेहमान आएगा कैट मेहंदी में क्या पहनेंगी उनकी वेडिंग ड्रेस क्या होगी ? इन बातों तक पर डिस्कशन हो गया है.  इनके शादी जितना सस्पेंस अभी तक किसी और स्टार के शादी में नहीं हुआ. लेकिन जिस खबर ने सबसे ज्यादा चर्चा बटोरी है वो है इनकी शादी में कौन सा स्टार शामिल होगा कौनसा नहीं. इसकी जमकर चर्चा हो रही है.  कहा जा रहा कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को शादी करेंगे. इसके साथ ही उन्होंने अभी तक अपने शादी को लेकर को अधिकारिक पुष्टि भी नहीं की है.