logo-image

करीना कपूर ने साझा की हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर लॉरेंस की तस्वीर लिखा..

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (kareena kapoor khan ) ने साझा की हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर लॉरेंस (Jennifer Lawrence) की तस्वीर.

Updated on: 06 Dec 2021, 01:43 PM

मुंबई:

बॉलीवुड  एक्ट्रेस करीना कपूर खान (kareena kapoor khan ) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर कुछ ना कुछ साझा कर अपने फैंस को चौंका देती हैं. कुछ समय पहले बेबो ने हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर लॉरेंस (Jennifer Lawrence) की एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें जेनिफर वाकई बहुत खूबसूरत लग रहीं हैं. उस तस्वीर को साझा करते हुए बेबो ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है-   'सिंपल गॉर्जियसजेनिफर. तस्वीर में जेनिफर का बेबी बंप भी साफ नजर आ रहा था. उन्होंने गोल्डन गाउन पहन रखा था. उनके साथ एक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो (Leonardo Dicaprio)थे. 

यह भी जानें -  फिल्म पठान की शूटिंग पर लौटे किंग खान, 15 दिसंबर से शूटिंग हो सकती है स्टार्ट

करीना कपूर खान इंस्टा स्टोरी -

आपको बता दें, जेनिफर की फिल्म डोंट लुक अप 10 दिसंबर को रिलीज होगी.  इसके बाद  24 दिसंबर को यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर भी रिलीज की जाएगी.  करीना की बात करें तो वो फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर के साथ नजर आएंगी. एक्ट्रेस जेनिफर की बात कर ही रहे हैं तो यह भी बता दें, उन्हें ऑस्कर  से भी सम्मानित किया जा चुका है. बेबो ने जेनिफर की तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है, जिसे पसंद भी खूब किया जा रहा है.