logo-image

कैटरीना कैफ की फिल्म मैरी क्रिसमस की शूटिंग लोकेशन बदली, जानें क्या है वजह

कैटरीना कैफ अपनी अदाओं और डांस से बॉलीवुड का जाना माना चेहरा बन चुकी है. इन दिनों वो अपनी फिल्म 'मैरी क्रिसमस' के शूट को लेकर काफी चर्चाओं में हैं.

Updated on: 08 Aug 2022, 05:11 PM

highlights

  • मुंबई के अंधेरी वेस्ट में चित्रकूट स्टोडियो में आग लग गई
  • लव रंजन की फिल्म की शूटिंग स्थगित कर दी थी
  • रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म के सेट के साथ था स्टूडियो

 

मुंबई:

कैटरीना कैफ अपनी अदाओं और डांस से बॉलीवुड का जाना माना चेहरा बन चुकी है. इन दिनों वो अपनी फिल्म 'मैरी क्रिसमस' के शूट को लेकर काफी चर्चाओं में हैं. इसी बीच बताया जा रहा है, जहां उनका क्रिसमस शूट होना था वो जगह बदल दी गई है. बता दें सेट पर आग लगने के चलते ऐसा किया जा रहा है. दरअसल कुछ दिन पहले मुंबई के अंधेरी वेस्ट में चित्रकूट स्टोडियो में आग लग गई थी. जिसके बाद से उनकी फिल्म को शूट करने की लोकेशन बदल दी गई है. अब मुंबई स्थित वृंदावन स्टूडियो में इसकी शूटिंग होगी. प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने बताया कि पुलिस विभाग ने स्टूडियो सील करवा दिया. साथ ही उनकी शूटिंग की जगह भी बदल दी गई है. 

चित्रकूट स्टोडियो रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म के सेट के साथ ही था. दोनों कलाकार उस समय शूटिंग नहीं कर रहे थे जब आग लगी, लेकिन कथित तौर पर उन्हें एक दिन बाद शूटिंग करनी थी. आग लगने पर अभिनेता सनी देओल के बेटे राजवीर अगले दरवाजे पर सेट पर थे.  हाल ही में यहां आग लग गई थी, जिसमें एक शख्स की जान भी चली गई. सुरक्षा टीम ने उन्हें तुरंत वहां से निकाला. दमकलकर्मियों को आग बुझाने में पांच घंटे लगे.  

ये भी पढ़ें-जब कर्ज में डूबा था आमिर खान का परिवार, ऐसे बन गए वो बॉलीवुड के स्टार

लव रंजन की फिल्म की शूटिंग स्थगित

आग की घटना ने पहले लव रंजन की फिल्म की शूटिंग स्थगित कर दी थी लेकिन हाल ही में यह बताया गया था कि फिल्म निर्माता को शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा. साथ ही रणबीर कपूर अब अपनी आने वाली एक और फिल्म एनिमल्स की शूटिंग के लिए रवाना हो गए हैं, जिसमें रश्मिका मंदाना भी मुख्य भूमिका में हैं. लव रंजन ब्रह्मास्त्र अभिनेता के लौटने के बाद ही अपना अगला शूटिंग शेड्यूल शुरू कर सकते हैं.