logo-image

Katrina Kaif की कमाई का हुआ खुलासा! सोशल मीडिया से इतना कमा लेती है एक्ट्रेस

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेसस में से एक हैं. अब ऐसे में कैटरीना की कमाई कौन नहीं जानना चाहेगा.

Updated on: 18 Aug 2022, 12:27 PM

New Delhi:

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेसस में से एक हैं. 'सिंह इज किंग' (Singh is King), 'बैंग बैंग' (Bang Bnag), 'जब तक है जान' (Jab tak hain jaan) और ऐसी कई अन्य हिट फिल्मों के साथ फैंस को एंटरटेन करते हुए, एक्ट्रेस ने एक बड़ी फैन फॉलोइंग बनाई है जो न केवल उनकी फिल्मों को बल्कि उनके सोशल मीडिया लाईफ को भी बहुत पसंद करते हैं. अब ऐसे में कैटरीना की कमाई कौन नहीं जानना चाहेगा.

दरअसल, एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 2021 तक कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की कुल संपत्ति 224 करोड़ रुपये है, जिसमें से एसा कहा जाता है कि उनकी ज्यादातर कमाई उनकी फिल्मों से आती है. एक्ट्रेस को एक फिल्म के लिए कुल 12 करोड़ रुपये कमाने के लिए जाना जाता है. इसके अलावा एक्ट्रेस ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए भी 6-7 करोड़ रुपये कमा लेती हैं. यहां तक की कैटरीना का इंस्टाग्राम पर अकाउंट भी है. 

आपको बता दें कि कैटरीना (Katrina Kaif) के इंस्टाग्राम पर टोटल  66.3M फॉलोअर्स हैं, जो कि कुछ अन्य बॉलीवुड एक्टर्स  से काफी ज्यादा है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुलाबिक कैटरीना को एक सोशल मीडिया प्रमोशनल पोस्ट के लिए लगभग 97L रुपये मिलते हैं. साथ ही यह भी देखा जा सकता है कि कैटरीना कई सारे प्रोडक्ट्स का सोशल मीडिया पर प्रचार करती रहती हैं.

यह भी पढें - एक्स से लेकर Kiara संग फ्यूचर बनाने तक, Sidharth Malhotra ने खोले सारे राज

इसी बीच, बात करें एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की तो, कैटरीना (Katrina Kaif) प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra Jonas) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ 'जी ले जरा' (Jee le Jara) में दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म का निर्देशन फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) करेंगे. इसके अलावा, एक्ट्रेस 'फोन भूत' (Phone Booth) में भी दिखाई देंगी जो गुरमीत सिंह (Gurmeet Singh) के निर्देशन में बनी है. फिल्म में 'तीस मार खान' एक्ट्रेस के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi), ईशान खट्टर (Ishan Khattar) और जैकी श्रॉफ (Jacky Shroff) भी दिखाई देंगे.