News Nation Logo
मुंबई भी पहुंचा ओमीक्रॉन वैरिएंट, एक और मरीज मिला प्रियंका गांधी का बड़ा आरोप- UP TET घोटाले में दाल में कुछ काला ही नहीं, पूरी दाल ही काली है BJP योगी के नेतृत्व में लड़ेगी यूपी चुनाव: अमित शाहRead More » IPL 2022 : RCB के साथ फिर जुड़ेंगे एबी डिविलियर्स, विराट कोहली के साथ...!Read More » नवजोत सिंह सिद्धू ने फिर की भारत-पाक बार्डर खोलने की मांग ओमीक्रॉन को लेकर केंद्र की राज्यों को चिट्ठी, Omicron पर ट्रेसिंग और टेस्टिंग बढ़ाना जरूरी MSP गारंटी पर कमेटी के लिए 5 नामों पर बनी सहमति PM मोदी ने देवभूमि को किया प्रणाम, पढ़ी ये कविता 'जहां पर्वत गर्व सिखाते हैं...'Read More » ओमीक्रॉन खौफ के बीच टीम इंडिया का दक्षिण अफ्रीका दौरा टला न्यूजीलैंड में शामिल मुंबई के लड़के एजाज पटेल ने किया कमाल. लिए 10 विकेट

साउथ में धमाल मचाने वाली हैं कैटरीना कैफ, इस एक्टर के साथ करेंगी रोमांस

कैटरीना जल्द ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी डेब्यू करने वाली हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार निर्माता श्रीराम राघवन (Sriram Raghavan) ने अगली फिल्म के लिए कैटरीना को ले लिया है. कैटरीना पहली बार साउथ स्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) के साथ नजर आएंगी.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 23 Jun 2021, 08:31:18 AM
Katrina Kaif

Katrina Kaif (Photo Credit: फोटो- @katrinakaif Instagram)

highlights

  • साउथ फिल्म इंडस्ट्री में होने वाली है कैटरीना की एंट्री
  • कैटरीना के साथ विजय सेतुपति करेंगे रोमांस
  • अक्षय कुमार के साथ सूुर्यवंशी भी आने वाली है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (katrina kaif) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. कैटरीना ने फिल्म 'बूम' से अपने करियर की शुरुआत की थी. उनकी पहली फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल ना कर पाई हो, लेकिन उसके बाद उन्होंने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी. अपने अब तक के करियर में कैटरीना ने कई शानदार फिल्मों में काम की है. मेकर्स भी अपनी फिल्मों में कैटरीना कैफ को लेना पसंद करते हैं. यही कारण है कि हर बड़े स्टार के साथ एक्ट्रेस काम कर चुकी हैं. अब एक्ट्रेस साउथ के एक सुपरस्टार के साथ काम करती नजर आने वाली हैं. जी हां, कैटरीना जल्द ही साउथ के एक बड़े सुपरस्टार के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देने वाली हैं. 

ये भी पढ़ें- मिलिंद सोमन को सता रही है इन चीजों की याद, शेयर किया पोस्ट 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कैटरीना जल्द ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी डेब्यू करने वाली हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार निर्माता श्रीराम राघवन (Sriram Raghavan) ने अगली फिल्म के लिए कैटरीना को ले लिया है. जानकारी के मुताबिक कैटरीना पहली बार साउथ के स्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) के साथ नजर आएंगी. इतना ही नहीं श्रीराम राघवन के साथ भी एक्ट्रेस पहली बार ही काम करेंगी. 

जानकारी के मुताबिक इन दिनों कैटरीना फिल्म की कहानी पढ़ रही हैं. इससे कैटरीना अपने रोल को अच्छे से समझ पाएंगी और इसी के अनुसार खुद को ढाल भी पाएंगी. फिल्म का टाइटल तय नहीं है लेकिन कहा जा रहा है कि मेरी क्रिसमस के नाम से फिल्म बनायी जा सकती है. फिल्म के बारे में यह जानकारी भी सामने आयी है कि इस पूरी ही फिल्म का पूरा शूटिंग शेड्यूल 30 दिन का होगा. इतना ही नहीं फिल्म भी केवल 90 मिनट की होने वाली हैं. जब से ये खबर सामने आई है विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ साथ में काम करेंगे, दोनों के फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई है.

ये भी पढ़ें- क्वॉलिटी एंटरटेनमेंट देने में यकीन रखती हैं निक्की तंबोली, कही ये बात 

इसके अलावा कैटरीना अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में कैटरीना जबदस्त एक्शन करते हुए दिखाई देंगी. सूर्यवंशी रोहित शेट्टी की कॉप सीरीज का ही हिस्सा है. इस फिल्म में अक्षय कुमार पुलिसवाले का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह भी दिखाई देंगे. फिल्म पूरी से बनकर तैयार है और रिलीज का इंतजार कर रही है. इसके अलावा कैटरीना सलमान खान के साथ टाइगर 3 को लेकर भी चर्चा में हैं.

First Published : 23 Jun 2021, 08:31:18 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.