logo-image

Jee Le Zara: प्रियंका संग पोज देती दिखीं कैटरीना, अब इस फिल्म में दिखेंगी साथ 

Jee Le Zara: फिल्म जी ले जरा, जिसमें तीन लीड बॉलीवुड एक्ट्रेसस - प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट शामिल हैं, की घोषणा के बाद से ही फैंस के बीच एक्साइटमेंट बनी हुई है.

Updated on: 01 Nov 2023, 11:37 AM

New Delhi:

Jee Le Zara: फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फिल्म जी ले जरा (Jee Le Zara), जिसमें तीन प्रमुख बॉलीवुड एक्ट्रेसस - प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट शामिल हैं, की घोषणा के बाद से ही फैंस के बीच एक्साइटमेंट बनी हुई है. हालांकि फिल्म की मेकिंग अभी शुरू नहीं हुई है, लेकिन हाल ही में फैंस को फिल्म की लीड कास्ट की एक झलक देखने को मिली, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया. बीती रात हुए, Jio World Plaza Launch इवेंट से प्रियंका (Priyanka Chopra) और कैटरीना (Katrina Kaif) की तस्वीर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है.

फैशन इवेंट से प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ की फोटो वायरल
कल रात मुंबई में सितारों से सजे इवेंट में बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियां एक साथ आईं और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), जो इस समय शहर में हैं, ने इस अवसर की शोभा बढ़ाई. उन्होंने शानदार हरे रंग की झिलमिलाती साड़ी पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने सिलवर नेकलेस पहना था और कम से कम मेकअप के साथ खुले बालों वाला लुक चुना था, जो खूबसूरती दिखा रहा था. इवेंट की एक वायरल फोटो में प्रियंका अपनी 'जी ले जरा' की को-स्टार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ पोज देती नजर आईं. उनके साथ एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे की ग्लैमरस प्रेजेंस भी शामिल हुई.

यह भी पढ़ें - Aishwarya Rai Birthday: मैंगलोर में जन्मी ऐश्वर्या कैसे बनीं मिस वर्ल्ड, उनके 50वें जन्मदिन पर जानें खास बातें

इससे पहले, कैटरीना को फैशन शो के दर्शकों के बीच 'जी ले जरा' ट्रॉयो की अन्य सदस्य आलिया भट्ट के साथ बैठे हुए देखा गया था. इस जोड़ी के साथ करीना कपूर खान भी शामिल हुईं. तीनों एक्ट्रेस की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई थी. कैटरीना ने इस मौके के लिए फ्लोरल प्रिंट वाली स्टाइलिश ब्लैक ड्रेस चुनी, जबकि आलिया ने ब्लैक पैंट गाउन के साथ ग्लैमरस लुक चुना.

प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट की फिल्म जी ले जरा के बारे में
फिल्म जी ले जरा की घोषणा मेकर्स ने 2021 में इसके लोगो के रिलीज के साथ की थी. इस फिल्म का निर्देशन फरहान अख्तर करने जा रहे हैं. यह एक फीमेल रोड ट्रिप फिल्म होने वाली है. 

यह भी पढ़ें - Saira Bano: इस वजह से सायरा बानो को नहीं मिला सुनील दत्त के साथ काम करने का मौका, एक्ट्रेस ने शेयर किया किस्सा