logo-image

Katrina Kaif: बिना मेकअप के कैटरीना ने पोस्ट की फोटोज, मिनी माथुर ने किया चौंकाने वाला कमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को लेकर इन दिनों प्रेग्नेंसी की अफवाहें उड़ रही हैं.

Updated on: 27 Apr 2023, 05:00 PM

मुंबई :

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को लेकर इन दिनों प्रेग्नेंसी की अफवाहें उड़ रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की है. फोटो को देखकर फैंस ने कमेंट्स की बौछार कर दी है. वहीं फैंस के कमेंट्स देखकर ऐसा अंदाजा लगाया जा सकता है कि कैटरीना की प्रेग्नेंसी को लेकर उनका शक यकीन में बदल गया है. कैटरीना ने खुद की कुछ खूबसूरत सनकिस्ड फोटो पोस्ट की हैं. अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर, कैट ने अपने फैंस के साथ अपनी बालकनी में धूप के दिन का आनंद लेते हुए खुद की कुछ सुंदर फोटो पोस्ट की हैं. "  उसने पोस्ट को कैप्शन दिया, गुड मॉर्निंग,  एक सूरजमुखी इमोटिकॉन ड्रॉप किया.

फोटो में, कैटरीना को हवा में लहराते बालों के साथ देखा जा सकता है, फूलों के बैकग्राउंड के बीच उन्होंने एक बेज टॉप के ऊपर एक सफेद स्वेटर पहन रखा है. वहीं फैंस ने कमेंट सेक्शन में कमेंट्स की बाढ़ ला दी. एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने कमेंट किया, "हाय गॉर्जियस."श्वेता बच्चन ने दिल को छू लेने वाला इमोटिकॉन ड्रॉप किए. वहीं बीएफएफ मिनी माथुर ने लिखा, "ओह हाय.. इतना खुश क्यों?"वहीं  मिनी माथुर के इस कमेंट ने कई अटकलों को जन्म दे दिया. एक ने लिखा, "क्योंकि वह अब प्रेग्नेंट है." दूसरे ने कहा,"बेबी की खबर होगी हो सकती है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

 

यह भी पढ़ें - Dunki Song Viral: फिल्म डंकी का गाना हुआ वायरल, अरिजीत की आवाज पर थिरकते नजर आए SRK

 कैटरीना को 'फोन भूत' में देखा गया था

इस बीच कैटरीना (Katrina Kaif) के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उन्हें आखिरी बार सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत' में देखा गया था. वह अगली बार अभिनेता सलमान खान के साथ आगामी एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'टाइगर 3' में दिखाई देंगी. फिल्म दिवाली 2023 के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है. वहीं दूसरी तरफ विक्की (Vicky Kaushal) के पास प्रोजेक्ट्स की भरमार है. हंक महाराष्ट्र टूरिज्म के साथ हुंडई फिल्मफेयर अवार्ड्स 2023 में लाइव परफॉर्म करने के लिए तैयार है.