logo-image

कैटरीना कैफ ने उदयपुर में शुरू की फिल्म 'Phone Bhoot' की शूटिंग

'फोन भूत' (Phone Bhoot) में नजर आ रहे तीनों स्टार्स की बात करे तो कैटरीना आखिरी बार सलमान खान की फ‍िल्‍म भारत में नजर आई थीं

Updated on: 01 Feb 2021, 07:11 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने उदयपुर में अपनी आगामी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत' (Phone Bhoot) की शूटिंग शुरू कर दी है. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने सोमवार को प्रशंसकों के साथ अपडेट शेयर किया. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो क्लिप पोस्ट किया. शेयर वीडियो क्लिप कैटरीना ने फेस मास्क, फेस शिल्ड पहने हुए फ्लाइट में बैठी दिखाई दे रही हैं.

यह भी पढ़ें: आमिर खान ने क्रिसमस तक किया अपना फोन बंद, वजह है बेहद खास

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

उनके सह-कलाकार ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी ने हवाईअड्डे और फ्लाइट से क्षणों को साझा करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट शेयर की.

यह भी पढ़ें: Budget 2021 पर आया चेतन भगत का रिएक्शन, बोले- 'Very Good'

फिल्म गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित है, और फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी द्वारा निर्मित है. 'फोन भूत' को रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ ने लिखा है. 'फोन भूत' (Phone Bhoot) में नजर आ रहे तीनों स्टार्स की बात करे तो कैटरीना आखिरी बार सलमान खान की फ‍िल्‍म भारत में नजर आई थीं. आने वाले समय में कैटरीना, अक्षय कुमार के साथ फ‍िल्‍म सूर्यवंशी में नजर आएंगी.  ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म खाली-पीली रिलीज हुई थी. वहीं सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) आखिरी बार रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'गली बॉय' में दिखाई द‍िए थे.