logo-image

टाइगर 3 के जश्न के दौरान सलमान ने कैटरीना को दिया स्कार्फ, एक्ट्रेस बोलीं-पहली बार कुछ दे रहे...

इवेंट में सलमान खान से कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को टाइगर-थीम वाला स्कार्फ पेश करने के लिए कहा गया. कैटरीना इस अदा पर हैरान रह गईं.

Updated on: 18 Nov 2023, 01:22 PM

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर 'टाइगर 3' (Tiger 3) को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. रिलीज के 5 दिनों के अंदर ही फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. जबरदस्त प्रतिक्रिया से उत्साहित सलमान ने फैंस के प्रति आभार व्यक्त करते हुए एक बयान साझा किया. 17 नवंबर को, स्टार कास्ट ने एक सफल पार्टी की मेजबानी की, जहां बड़ी संख्या में फैंस मौजूद थे. कलाकारों ने न केवल फिल्म के गाने पर ठुमके लगाए, बल्कि मजेदार हंसी-मजाक से भी महफिल लूट ली. दरअसल, सलमान खान द्वारा कैटरीना कैफ को स्कार्फ गिफ्ट करने के बाद एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि यह पहली बार है जब एक्टर ने उन्हें कोई गिफ्ट दिया है.

कैटरीना भी गिफ्ट पाकर हुईं हैरान

इवेंट में सलमान खान से कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को टाइगर-थीम वाला स्कार्फ पेश करने के लिए कहा गया. कैटरीना इस अदा पर हैरान रह गईं. उन्होंने तुरंत कमेंट किया, "पहली बार, वह मुझे गिफ्ट दे रहे हैं." सलमान ने नाटकीय ढंग से पूछा "क्या?" इसने खूब हंसी उड़ाई. कुछ सेकंड के लिए रुकने के बाद, सलमान खान ने उन्हें उन सभी फिल्मों की याद दिलाई जो उन्होंने साथ में की थीं, “टाइगर (एक था टाइगर; 2012) प्रेजेंट नहीं था? भारत (2019) प्रेजेंट नहीं था? पार्टनर (2007) प्रेजेंट नहीं था? मैंने प्यार क्यों किया (2005) प्रेजेंट नहीं था? एक प्रेजेंट नहीं था. वो था युवराज (2008)!” अनजान लोगों के लिए, युवराज उनमें से एकमात्र फिल्म थी जिसने संभवतः सबसे कम 16.89 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. वहीं इस इवेंट में सलमान ने अपनी टीम और दर्शकों के साथ खूब मस्ती और साथ ही इमरान हाशमी को भी किस किया.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)

ये भी पढ़ें-Animal: एनिमल के प्रमोशन्स में जुटे रणबीर और बॉबी, बुर्ज खलीफा पर शो किया फिल्म का स्पेशल कट 

टाइगर 3 ने भारत में 188.25 का किया कलेक्शन

अब तक, टाइगर 3 ने भारत में 188.25 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है और केवल 5 दिनों में दुनिया भर में 300 का आंकड़ा पार कर लिया है! इस कलेक्शन के साथ, फिल्म ने 2023 के लिए तीसरी सबसे बड़ी ओपनर बनकर उभरकर नए रिकॉर्ड बनाए, इसके बाद सलमान के करियर में सबसे ज्यादा वीकेंड कमाई करने वाली फिल्म बन गई. यह फिल्म 2023 की शीर्ष 5 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्मों के रूप में भी उभरी.मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, टाइगर 3 में इमरान हाशमी, रेवती और रिद्धि डोगरा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म में शाहरुख खान और ऋतिक रोशन का कैमियो भी है.