logo-image

कैटरीना कैफ ने 'World Earth Day' पर शेयर की Photo

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट करते हुए कैटरीना की तारीफ कर रहे हैं

Updated on: 22 Apr 2021, 06:01 PM

highlights

  • कैटरीना कैफ ने वर्ल्ड अर्थ डे पर शेयर की तस्वीर
  • कैटरीना की तस्वीर को लाखों लाइक्सर मिल चुके हैं
  • कैटरीना कैफ ने हाल ही में कोरोना से जंग जीती है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की चिकनी चमेली कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने वर्ल्ड अर्थ डे (World Earth Day) के खास मौके पर सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) काफी डिफरेंट अंदाज में नजर आ रही हैं. तस्वीर में कैटरीना कैफ ने वायलेट कलर का शर्ग कैरी किया है इसके साथ ही ओपन हेयर और न्यूड मेकअप कैटरीना के लुक को एक दम अलग बना रहा है. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट करते हुए कैटरीना की तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने तस्वीर के साथ लिखा, 'प्रकृति में गहरे उतरकर देखें और फिर आप सभी चीजों को बेहतर ढंग से समझ पाएंगे.' कैटरीना के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि कैटरीना कैफ अपने स्टाइल और फिटनेस के लिए काफी फेमस हैं. कैटरीना सोशल मीडिया पर आए दिन अपने वर्कआउट वीडियो (Katrina Kaif Workout Videos) शेयर करती रहती हैं. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

यह भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा ने किया एनर्जेटिक डांस, देखें Video

बीते दिनों कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. एक्ट्रेस के साथ ही उनके रूर्मड बॉयफ्रेंड विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जिसके बाद उन्होंने सभी प्रोटोकॉल को फॉलो किया और कोरोना से जंग जीतकर एक बार फिर वापसी की. आने वाले समय में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के पास कई बड़ी फिल्में हैं. कैटरीना की फिल्म सूर्यवंशी भी रिलीज होने वाली थी मगर कोरोना के कारण एक बार फिर फिल्म की रिलीज हो टाल दिया गया. फिल्म 'सूर्यवंशी' (Suryavanshi) में कैटरीना, अक्षय कुमार (Akshay kumar) के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म फोन भूत (Phone Bhoot) में नजर आएंगी.