logo-image

सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) 13 मई को ईद के खास मौके पर रिलीज हो रही है

Updated on: 22 Apr 2021, 01:02 PM

highlights

  • सलमान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' का ट्रेलर रिलीज
  • फिल्म अब ओटीटी पर भी रिलीज की जा रही है
  • 'राधे' 13 मई को रिलीज होगी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की मच अवेटेड एक्शन फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के दमदार ट्रेलर में में दबंग खान खूब फाइट करते नजर आ रहे हैं. भाईजान की इस फिल्म का फैंस को काफी समय से इंतजार था. फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) 13 मई को ईद के खास मौके पर रिलीज हो रही है. फिल्म में सलमान खान एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे. दर्शकों को भी सलमान खान का ये अवतार काफी पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा ने किया एनर्जेटिक डांस, देखें Video

फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसमें सलमान खान एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में हैं. ट्रेलर में सलमान अपने शहर के अपराध को खत्म करते नजर आ रहे हैं. फिल्म में सलमान खान राधे के किरदार में हैं जो 97 एनकाउंटर्स कर चुका हैं. शहर से अपराध हटाने के लिए सलमान खान बने राधे किसी भी हद तक गुजर जाने को तैयार है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी रोमांस करती नजर आएंगी. इससे पहले दिशा और सलमान खान की जोड़ी फिल्म भारत में भी नजर आ चुकी है.

यह भी पढ़ें: दीया मिर्जा ने पर्यावरण में बदलाव के लिए अधिकारियों को ठहराया जिम्मेदार, कही ये बात

ट्रेलर के मुताबिक इसमें जैकी श्रॉफ की बहन के किरदार में दिशा पाटनी हैं जो राधे से प्यार करती हैं. वहीं कल फिल्म को लेकर खबर आई थी कि अब सिनेमाघरों के साथ-साथ इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म और डीटीएच प्लेटफॉर्म्स पर भी रिलीज किया जाएगा. महाराष्ट्र समेत देश के कई हिस्सों में कोरोना वायरस को थामने के लिए लगाये गये प्रतिबंधों के चलते ऐसा फैसला लिया गया. फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है. फिल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ लीड रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म के अलावा सलमान 'टाइगर 3', 'किक 2' और 'कभी ईद कभी दीवाली' में भी जलवा दिखाएंगे.