logo-image

एक साथ नजर आया कैटरीना कैफ का परिवार, भाई-बहनों के साथ Photo वायरल

आज कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपनी मां के जन्मदिन के खास मौके पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें कैटरीना का पूरा परिवार एक फ्रेम में दिखाई दे रहा है

Updated on: 05 May 2022, 04:49 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की स्टाइलिश एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अक्सर अपने जीवन से जुड़ी झलकियां शेयर करती रहती हैं. आज कैटरीना कैफ ने अपनी मां के जन्मदिन के खास मौके पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें कैटरीना का पूरा परिवार एक फ्रेम में दिखाई दे रहा है. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की मां का आज 70वां जन्मदिन है जो उन्होंने अपनी सभी बेटियों के साथ सेलिब्रेट किया. तस्वीरों में कैटरीना कैफ अपनी मां बहनों और भाई के साथ नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: Sonu Sood दुकान पर पिला रहे हैं गन्ने का जूस, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

पहली तस्वीर में कैटरीना कैफ अपनी मां सुजैन के साथ पोज देती नजर आ रही हैं और इस दौरान टेबल पर केक रखा दिखाई दे रहा है. वहीं दूसरी तस्वीर में कैटरीना कैफ अपनी 6 बहनों और 1 भाई के साथ दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर में सभी के चेहरे पर मुस्कान नजर आ रही है. कैटरीना कैफ की 3 बड़ी बहनें हैं जिनके नाम स्टेफनी, क्रिस्टीना और नताशा हैं. वहीं तीन छोटी बहनों के नाम मेलिसा, सोनिया और इसाबेल हैं. कैटरीना की तरह ही इसाबेल भी बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी हैं. कैटरीना के भाई का नाम माइकल है. कैटरीना कैफ के करियर की बात करें तो आने वाले समय में वह कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं. कैटरीना कैफ फिल्म टाइगर 3 में सलमान खान के साथ काम करती दिखाई देंगी.