logo-image

इवेंट में पहुंचीं कैटरीना कैफ, करीना कपूर खान बनीं फैशन आइकन, देखें VIDEO

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और करीना कपूर खान को 31 अक्टूबर की रात मुंबई में एक इवेंट में देखा गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है.

Updated on: 31 Oct 2023, 11:30 PM

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ, करीना कपूर खान (Katrina Kaif, Kareena Kapoor Khan) और बॉलीवुड के कई अन्य लोकप्रिय सितारों को 31 अक्टूबर, 2023, मंगलवार की रात को एक साथ देखा गया, जब वे मुंबई में आयोजित एक मेगा इवेंट में शामिल हुए. हमेशा की तरह, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियों को इस कार्यक्रम में स्टाइल में आते देखा गया और उन्होंने अपने डिजाइनर आउटफिट में फैशन स्टेटमेंट सेट किया. टाइगर 3 की अभिनेत्री, जिन्हें इस इस इवेंट में देखा गया था, फुल स्लीव्स और थाई-हाई स्लिट वाले फ्लोरल गाउन में हमेशा की तरह स्टाइलिश दिख रही थीं. कैटरीना कैफ ने अपने सिग्नेचर साइड-पार्टेड फ्री हेयरडू, ड्यूई मेकअप, मिनिमम ज्वैलरी और एक पैयर ब्लैक हील्स के साथ इसे सिंपल रखा. उन्होंने हमेशा की तरह फ्लोरल ड्रेस को चुना.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ऑर्ड सेट में करीना कपूर खान बेहद खूबसूरत लग रही हैं

इवेंट में पहुंची जाने जान अभिनेत्री (Katrina Kaif, Kareena Kapoor Khan) को तस्वीरों के लिए पोज देने से पहले मुकेश अंबानी और ईशा अंबानी का वेलकम करते देखा गया. करीना कपूर खान सुनहरे को-ऑर्ड सेट में हमेशा की तरह कमाल लग रही थीं, जिसमें एक पूरी आस्तीन वाली ट्यूनिक और मैचिंग फ्लेयर्ड पैंट की एक जोड़ी शामिल थी. मशहूर अभिनेत्री ने अपने सिग्नेचर कोहल्ड-आइज़ मेकअप लुक, फ्री हेयरडू, मैचिंग क्लच और हील्स के साथ अपना लुक पूरा किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ऑल-ब्लैक आउटफिट में आलिया भट्ट का ग्लैमर नजर आ रहा है

आलिया भट्ट की तस्वीरों और वीडियो में, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री अपनी एंट्री से पहले पैपराजी फोटोग्राफरों के लिए पोज देती नजर आ रही हैं. कार्यक्रम में पहुंचने पर गंगूबाई काठियावाड़ी स्टार ने काले पैंट गाउन में प्रमुख फैशन लक्ष्यों को पूरा किया, जिसे डिजाइनर गौरव गुप्ता ने कस्टम बनाया था. उन्होंने अपने लुक को वेवी हेयरडू, डेवी मेकअप, स्टेटमेंट ईयर स्टड्स और ब्लैक बूट्स के साथ पूरा किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

यह भी पढ़ें- Karva Chauth 2023: कियारा आडवाणी ने दी अपने पहले करवा चौथ की झलक, शेयर की मेहंदी की तस्वीर

मानुषी छिल्लर ने ब्लैक शॉर्ट फ्रॉक ड्रेस में मचाया तहलका

इस इवेंट में आलिया, बेबो और कैट के अलावा कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज शामिल हुए, जिन्होंने अपने फैशन और स्टाइल से महफिल में जान डाल दी. इस इवेंट में मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड एक्ट्रेस मानुषी ढिल्लर भी नजर आईं, मानुषी हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं, उन्होंने इस खास इवेंट के लिए ब्लैक नेट फ्रॉक पहनी थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)