logo-image

कैटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल पर लुटाया प्यार, वायरल हो रही Photo

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (vicky Kaushal) की लव स्टोरी काफी सीक्रेट रही थी मगर अब शादी के बाद दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं

Updated on: 16 Mar 2022, 03:57 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से बता दिया है कि वो पति संग क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रही हैं. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की लव स्टोरी काफी सीक्रेट रही थी मगर अब शादी के बाद दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. हाल ही में कैटरीना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर तस्वीर शेयर की है जिसमें कैटरीना और विक्की का रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है. दोनों की तस्वीर कपल गोल्स दे रही है. इसके साथ ही कैटरीना ने बीच (Beach) लुक की भी तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनका लुक कमाल लग रहा है.

यह भी पढ़ें: प्रोस्थेटिक्स के जरिए रणबीर पूरी करना चाहते थे 'शर्माजी नमकीन', Video में किया खुलासा

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कैटरीना और विक्की की तस्वीरों की बात करें तो इसमें दोनों स्‍टाइलिश समर-शेड्स ग्‍लासेस में नजर आ रहे हैं. वहीं कैटरीना के नए लुक की बात करें तो इसमें वह बेहद स्टाइलिश बीच लुक में नजर आ रही हैं. कैटरीना ने पिंक कलर का स्विमसूट पहना है, इसके साथ उन्होंने ऑरेंज कलर के ओवरसाइज शर्ट कैरी किया है. कैटरीना ने बीच लुक में बालों में स्कार्फ लगाया है और इसके साथ सनग्लास लगाए हैं जो कैटरीना के लुक को स्टाइलिश बना रहे हैं. कैटरीना की तस्वीर को फैंस और सेलेब्स काफी पसंद कर रहे हैं. कैटरीना कैफ के करियर की बात करें तो आने वाले समय में वह फिल्म 'फोन भूत', 'टाइगर 3' और 'जी ले जरा' में नजर आएंगी. फैंस को सलमान और कैटरीना की टाइगर 3 का इंतजार है.