logo-image

Laxman Utekar On Katrina-Vicky : कैटरीना कैफ नहीं लगती मिडिल क्लास की बहू, डायरेक्टर की बात सुन होगी हैरानी

लक्ष्मण उटेकर (Laxman Utekar) अपनी आने वाली फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' (Zara Hatke Zara Bachke) के रिलीज के लिए तैयार हैं. वहीं इस बीच उन्होंने इस फिल्म में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को कास्ट करने के सवाल पर प्रतिक्रिया दी है.

Updated on: 30 May 2023, 03:02 PM

नई दिल्ली :

लक्ष्मण उटेकर (Laxman Utekar) अपनी आने वाली फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' (Zara Hatke Zara Bachke) के रिलीज के लिए तैयार हैं. वहीं इस बीच उन्होंने इस फिल्म में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को कास्ट करने के सवाल पर प्रतिक्रिया दी है. अपने हाल ही में दिए गए लेटेस्ट इंटरव्यू में लक्ष्मण ने खुलासा किया कि वो जरा हटके जरा बचके में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ कैटरीना को क्यों नहीं ले पाए, जिसपर लक्ष्मण ने कहा कि, 'उन्हें नहीं लगता कि कैटरीना मिडिल क्लास फैमिली की बहू की भूमिका निभा सकती हैं.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

यह भी पढ़ें : Vaibhavi Upadhyaya Fiance: वैभवी उपाध्याय को याद कर फिर छलक पड़े मंगेतर के आंसू, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

लक्ष्मण उटेकर इंटरव्यू वायरल -

लक्ष्मण उटेकर (Laxman Utekar) ने कैट (Katrina Kaif) के साथ काम करने को लेकर ये भी कहा कि, 'मैं तभी कर सकता हूं जब कैटरीना मेरी भाषा समझती. क्या आपको लगता है कि कैटरीना एक छोटे शहर की हीरोइन की तरह दिखेंगी? अगर हमें अच्छी स्क्रिप्ट मिलती है, तो मैं विक्की और कैटरीना के साथ काम करना पसंद करूंगां.' खैर, उन्होंने एक मजाकिया अंदाज में से सब कुछ शेयर किया है. फिल्ममेकर का इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है. लोग उनके इस बयान पर मिली जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

लक्ष्मण उटेकर फिल्म -

जानकारी के लिए बता दें, 'जरा हटके जरा बचके' (Zara Hatke Zara Bachke) में सारा अली खान विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी. फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इंदौर में सेट की गई यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है, जो एक मिडिल क्लास कपल कपिल (विक्की) और सौम्या (सारा) के लाइफ पर बनाई गई है. फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. 

यह भी पढ़ें : Shabana Azmi Statement : एक दूसरे को मारना चाहते हैं शबाना आजमी और जावेद अख्तर, सामने आया रिश्ते का सच