logo-image

कैटरीना कैफ ने तूफानी अंदाज में की डांस प्रैक्टिस, देखें जबरदस्त Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने फिल्म के गाने नाजा नाजा के एक डांस प्रैक्टिस सेशन का वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने डांस मूव्स की प्रैक्टिस करती दिख रही हैं.

Updated on: 12 Nov 2021, 10:21 AM

highlights

  • कैटरीना ने शेयर किया वीडियो
  • वीडियो में कैटरीना जबरदस्त अंदाज में डांस कर रही हैं
  • कैटरीना के वीडियो को फैंस पसंद कर रहे हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) के हिट होने का जश्न मना रही हैं. फिल्म में कैटरीना के अभिनय की बहुत तारीफ हो रही है. कैटरीना अपनी फिल्मों के लिए काफी मेहनत करती हैं और सोशल मीडिया पर भी अक्सर ही अपनी मेहनत की झलक फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. कैटरीना का यह वीडियो उनके डांस रिहर्सल के दौरान का है जिसमें वो अपनी टीम के साथ डांस कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: मां-बेटी की जुगलबंदी, हो गया 'Yeh Mard Bechara' देखकर पेट में पड़ जाएंगे बल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन भी लिखा है. कैटरीना ने लिखा, 'इतनी सीरियस क्यों? क्योंकि गणेश मास्टरजी की हाफ बीट कोरियोग्राफी नहीं पकड़ पा रही.' कैटरीना कैफ के ऑफिशियल इंस्टाग्राम से शेयर किये गए इस वीडियो में कैट कई यंग डांसर्स के साथ डांस की ट्रेनिंग करती दिखाई दे रही हैं. कैटरीना के वीडियो को सोशल मीडिया पर फैंस पसंद कर रहे हैं और कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं. कैटरीना ने अपनी फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) के टिप टिप बरसा पानी गाने से भी फैंस का दिल जीत लिया है.

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के निजी जीवन की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 38 साल की कैटरीना कैफ दिसंबर में बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल से शादी रचाने जा रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों राजस्थान में डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले हैं जिसकी तैयारी जोर शोर से चल रही है हालांकि दोनों ने ही अब तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. दोनों की शादी के कपड़े डिजाइन करने की जिम्मेदारी बॉलीवुड के मशहूर डिजायनर सब्यसाची ली है.