News Nation Logo

मां-बेटी की जुगलबंदी, हो गया 'Yeh Mard Bechara' देखकर पेट में पड़ जाएंगे बल

फिल्म 'ये मर्द बेचारा' (Yeh Mard Bechara) के ट्रेलर को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म में सीमा पाहवा (Seema Pahwa) अपनी बेटी मनुकृति पाहवा (Manukriti Pahwa) की सास का किरदार निभा रही हैं जो कि फिल्म में देखना बेहद दिलचस्प होगा.

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 11 Nov 2021, 08:21:34 PM
ye mard bechara

फिल्म ये मर्द बेचारा की टीम से खास बातचीत (Photo Credit: फोटो- News Nation)

highlights

  • 'ये मर्द बेचारा' की टीम से खास बातचीत
  • फिल्म से मनुकृति पाहवा और विराज राव डेब्यू कर रहे हैं
  • फिल्म 19 नवंबर को रिलीज हो रही है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अब तक आपने महिलाओं पर कई फिल्में देखी होंगी जिनमें वो लाचार और बेचारी दिखाई गई हैं. मगर अब एक ऐसी कॉमेडी फिल्म आ रही है जिसमें लोगों को मर्द की बेचारगी दिखाई जाने वाली है. हम बात कर रहे हैं फैमिली-कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'ये मर्द बेचारा' (Yeh Mard Bechara) की, फिल्म की कहानी मर्दानगी से जुड़ी रूढ़ियों को तोड़ने के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में 'बरेली की बर्फी' और 'शुभ मंगल सावधान' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं मशहूर एक्ट्रेस सीमा पाहवा (Seema Pahwa) उनकी बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस मनुकृति पाहवा नजर आने वाली हैं. इस फिल्म से मनुकृति पाहवा, एक्टर विराज राव (Viraaj Rao) और माणिक चौधरी डेब्यू कर रहे हैं.

न्यूज नेशन के साथ हुए इंटरव्यू में सीमा पाहवा से जब पूछा गया कि उन्हें बेटी के साथ सास के किरदार में काम करके कैसा लगा तो उन्होंने इसके जवाब में कहा, 'एक कलाकार के रूप में, मैं हमेशा एक अच्छी फिल्म का इंतजार करती हूं, इसलिए मैं अपनी भूमिका के लिए खुश थी, लेकिन एक मां के रूप में भी, मुझे खुशी थी कि मनुकृति का चरित्र भी इतना मजबूत है, जो उसके डेब्यू के लिए काफी अच्छा है.' 

यह भी पढ़ें: श्रीदेवी की बेटियों ने रेगिस्तान में मचाया धमाल, Photos लूट लेंगी आपका दिल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Seema Bhargava Pahwa (@seemabhargavapahwa)

वहीं फिल्म के डायरेक्टर अनूप थापा ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि हमेशा बॉलीवुड में महिलाओं के बारे में दिखाया जाता और पुरुषों को हमेशा से टफ समझा जाता है. इस फिल्म में पुरुषों के बारे में दिखाया जाएगा. जैसे कि देश में लोग महिला दिवस तो सेलिब्रेट करते हैं मगर 19 नवंबर पुरुष डे है ये बहुत कम लोग ही जानते हैं. अनूप थापा ने बताया कि यही कारण है कि उन्होंने फिल्म को अंतर्राष्ट्रीय पुरुष दिवस (International Men's Day) के दिन रिलीज करना का फैसला किया है.

फिल्म 'ये मर्द बेचारा' (Yeh Mard Bechara) के ट्रेलर को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म में सीमा पाहवा (Seema Pahwa) अपनी बेटी मनुकृति पाहवा (Manukriti Pahwa) की सास का किरदार निभा रही हैं जो कि फिल्म में देखना बेहद दिलचस्प होगा. फिल्म में मशहूर अभिनेता बृजेंद्र कला, अतुल श्रीवास्तव और सपना सैंड भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगी.

First Published : 11 Nov 2021, 06:58:13 PM

For all the Latest Entertainment News, Interview News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.