logo-image

Vicky Kaushal-Katrina Kaif: कैटरीना की फोटो को अपना वॉलपेपर रखते हैं विक्की, फैंस ने बरसाया प्यार

विक्की कौशल के फोन के वॉलपेपर पर कैटरीना कैफ की बचपन की फोटो है. फैंस इस अदा पर फिदा हो रहे हैं.

Updated on: 29 Feb 2024, 03:00 PM

New Delhi:

Vicky Kaushal-Katrina Kaif: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अक्सर अपने फैंस के लिए कपल गोल्स सेट करते रहते हैं. दर्शकों को विक्काी और कैट की जोड़ी बेहद पसंद आती है. हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान विक्की ने एक बार फिर कैटरीना के लिए अपने प्यार को साबित किया. विक्की ने खुलासा किया कि उनके फोन का वॉलपेपर उनकी पत्नी कैटरीना कैफ की बचपन की फोटो है. अब, नेटिज़न्स एक्टर की तारीफ करना बंद नहीं कर रहे हैं और उन्हें एक आइडियल पति कह रहे हैं. 

कैटरीना की तस्वीर को अपना वॉलपेपर रखते हैं विक्की कौशल 

मीडिया के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विक्की ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने फोन के वॉलपेपर के रूप में कैटरीना कैफ की बचपन की तस्वीर लगाई है.प्यारी फोटो में कैटरीना मुस्कुराते हुए और दो पोनीटेल बनाए हुए हैं. यह तस्वीर अब ऑनलाइन वायरल हो रही है. 

विक्की के फोन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल 

विक्की और कैटरीना के प्रशंसक इस फोटो को देखकर खुद को रोक नहीं पा रहे हैं जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा, "विक्की के पास अपने फोन वॉलपेपर के रूप में कैटरीना की बचपन की तस्वीर है, मेरे दिल में वह सिर्फ एक ग्रीन फ्लैग नहीं है, बल्कि एक पूरा जंगल है." एक अन्य ने लिखा, "यह लड़का एक कीपर है."

विक्की का अपनी पत्नी के लिए प्यार देख खुश हुए फैंस 

एक्टर के एक फैन ने कमेंट किया, "कैटरीना की बचपन की तस्वीर विक्की का वॉलपेपर है, भाई रो रहे हो." एक अन्य ने कहा, “यह सचमुच बहुत प्यारा है!!! अगर मेरे पति भी ऐसा ही करेंगे तो मुझे अच्छा लगेगा.” एक व्यक्ति ने लिखा, "ओएमजी कैट और अनुष्का अपने पार्टनर के मामले में बॉलीवुड की अब तक की सबसे भाग्यशाली महिलाएं हैं."

यह भी पढ़ें -  Deepika Padukone Pregnancy: मां बनने वाली हैं दीपिका पादुकोण, इस महीने घर आएगा नन्हा मेहमान

विक्की ने दिसंबर 2021 में कैटरीना से शादी की. इस जोड़े (Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding) ने राजस्थान में एक अंतरंग समारोह में शादी की थी. इससे पहले दोनों स्टार्स ने अपनी डेटिंग को सीक्रेट रखा था.