logo-image

Deepika Padukone Pregnancy: मां बनने वाली हैं दीपिका पादुकोण, इस महीने घर आएगा नन्हा मेहमान

Deepika Padukone Pregnancy: रणवीर-दीपिका ने आज ही घोषणा की है कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. दोनों एक्टर्स ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक दिल खुश कर देने वाली घोषणा शेयर की और बताया कि उनका बच्चा इस साल सितंबर में आएगा.

Updated on: 29 Feb 2024, 10:49 AM

New Delhi:

Deepika Padukone Pregnancy: बॉलीवुड के जाने-माने स्टार्स दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Baby) और रणवीर सिंह जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. कपल ने आज ही घोषणा की है कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. दोनों एक्टर्स ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक दिल खुश कर देने वाली घोषणा शेयर की और बताया कि उनका बच्चा इस साल सितंबर में आएगा. जोडें ने एक इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें, बेबी से जुडी तस्वीरें बैकग्राउंड में बनी हुई थीं और बच्चे के इस दुनिया में आने का महीना भी लिखा हुआ था. 

दीपिका-रणवीर की अनाउंसमेंट पर दोस्तों के रिएक्शन
कमेंट सेक्शन में दीपिका और रणवीर के लिए बॉलीवुड हस्तियों की ओर से बधाई और हार्दिक शुभकामनाएं दी गईं. सिंगर श्रेया घोषाल ने लिखा, “हे भगवान!!!! आप दोनों के लिए बहुत एक्साइडेट, बहुत खुश. बहुत-बहुत बधाई...” एक्ट्रेस कृति सैनन ने लिखा, “हे भगवान!!!! आप दोनों को बधाई!!! .” दीपिका के छपाक के को-स्टार विक्रांत मैसी, जो हाल ही में पिता बने हैं, ने लिखा, “ओएमजीजीजीजीजीजी!!!! बहुत बहुत शुभकामनाएँ आप दोनों को!!.” सोनाक्षी सिन्हा ने जोड़े को बधाई दी और लिखा, “आपका अब तक का सबसे अच्छा प्रोडक्शन!!!! आप दोनों के लिए बहुत ख़ुशी है…बधाई .” सोनम कपूर, रकुल प्रीत सिंह, आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और शहनाज गिल ने भी जोड़े को शुभकामनाएं दीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

इससे पहले, दीपिका की प्रेगनेंसी को लेकर ऐसी अटकलें थीं कि दीपिका और रणवीर अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं, खासकर तब जब वह बाफ्टा अवॉर्ड्स में साड़ी पहनकर आईं और अपनी मिड्रिफ छिपाईं. हालाँकि, दोनों ने इस बात को लेकर चुप्पी बनाए रखी. 

अपने बच्चे को ये संस्कार देना चाहती हैं दीपिका 
दीपिका (Deepika Padukone Pregnant) ने पहले कहा था कि वह और रणवीर बच्चों से प्यार करते हैं और उस दिन का इंतजार कर रहे हैं जब हम अपना परिवार शुरू करेंगे. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, "इस इंडस्ट्री में प्रसिद्धि और पैसे से प्रभावित होना आसान है. लेकिन घर पर कोई भी मेरे साथ सेलिब्रिटी जैसा व्यवहार नहीं करता. मैं सबसे पहले एक बेटी और बहन हूं.' मैं नहीं चाहती कि यह बदले. मेरा परिवार मुझे ज़मीन से जोड़े रखता है और रणवीर और मैं अपने बच्चों में भी वही संस्कार देंगे."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

रणवीर-दीपिका की लव स्टोरी
14 नवंबर, 2018 को इटली के लेक कोमो में शादी के बंधन में बंधने से पहले दीपिका और रणवीर ने छह साल तक डेट किया. दोनों की मुलाकात संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' के सेट पर हुई और प्यार हो गया. उन्होंने फाइंडिंग फैनी, पद्मावत और बाजीराव मस्तानी में साथ काम किया है. दोनों ने पिछले साल बेल्जियम में अपनी पांचवीं शादी की सालगिरह मनाई थी.