logo-image

VIDEO: कैटरीना कैफ बनीं आलिया की जिम ट्रेनर, एक्ट्रेस से यूं कसरत करवाती आईं नजर

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की दोस्ती अक्सर ही देखने को मिल जाती है. कई ऐसे मौके आए हैं जब आलिया और कैटरीना साथ में नजर आई हैं

Updated on: 29 Oct 2021, 06:13 PM

highlights

  • आलिया भट्ट और कैटरीना का वीडियो वायरल
  • वीडियो में दोनों जिम में नजर आ रही हैं
  • कैटरीना जिम में आलिया की ट्रेनर बन गई हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में आपने एक्ट्रेसेस के बीच की कैट फाइट और लड़ाई-झगड़ों की खबरें बहुत सुनी होगी मगर दोस्ती की खबरें कम ही सामने आती हैं. लेकिन इससे अलग आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की दोस्ती अक्सर ही देखने को मिल जाती है. कई ऐसे मौके आए हैं जब आलिया और कैटरीना साथ में नजर आई हैं. हालांकि रणबीर और कैटरीना के ब्रेकअप के बाद आलिया के साथ रिश्तों पर बुरा असर जरूर पड़ा था, पर अब खबरों की मानें तो दोनों के बीच सब कुछ नॉर्मल है. हाल ही में दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आलिया और कैटरीना जिम में नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: अनन्या पांडे के करियर पर लटकी तलवार, इन फिल्मों पर लग सकता है ग्रहण!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

इस वीडियो को फिल्मफेयर के ऑफिशियल इंस्टाग्राम से शेयर किया गया है. वीडियो में कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट के साथ सख्त जिम ट्रेनर की तरह बर्ताव करती हुई नजर आ रही हैं. दोनों के इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में कैटरीना अपनी दोस्त आलिया की एक्सरसाइज की काउंटिंग कर रही हैं. आलिया वीडियो में डंबल्स पकड़े हुए स्क्वाट्स कर रही हैं. कैटरीना आलिया को मोटिवेट कर रही हैं. वीडियो में दोनों ही एक्ट्रेसेस बिना मेकअप के बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

दोनों इस वीडियो पर फैंस कमेंट भी कर रहे हैं. दोनों एक्ट्रेसेस के काम की बात करें तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में नजर आएंगी. इसके अलावा आलिया (Alia Bhatt) एसएस राजामौली की 'आरआरआर' और 'ब्रह्मास्त्र' में भी दिखाई देंगी. 'ब्रह्मास्त्र' में वह पहली बार अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगी. वहीं कैटरीना कैफ फिल्म फोन बूथ और सूर्यवंशी में नजर आने वाली हैं. सूर्यवंशी में कैटरीना एक्टर अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी.