News Nation Logo

अनन्या पांडे के करियर पर लटकी तलवार, इन फिल्मों पर लग सकता है ग्रहण!

इस मामले में अनन्या पांडे (Ananya Panday) का नाम आने के बाद से उनके करियर पर जैसे ब्रेक सा लग गया है. इससे जहां एक तरफ अन्नया की ब्रांड वैल्यू को नुकसान पहुंचा है वहीं उनकी आने वाली फिल्मों पर भी खतरा मंडरा रहा है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 29 Oct 2021, 01:37:22 PM
Ananya

अनन्या पांडे (Photo Credit: फोटो- @ananyapanday Instagram)

highlights

  • अनन्या पांडे की मुसीबतें बढ़ी
  • अनन्या का नाम ड्रग्स मामले में आ चुका है
  • एनसीबी अन्नया से पूछताछ कर चुकी है

नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) तो ड्रग्स मामले में जमानत पर बाहर आ गए हैं, मगर उनकी दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya pandey) पर अभी भी मुसीबत की तलवार लटक रही है. ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए एनसीबी (NCB) कभी भी अन्नया पांडे को समन भेज सकती है. इस मामले में अनन्या पांडे (Ananya Panday) का नाम आने के बाद से उनके करियर पर जैसे ब्रेक सा लग गया है. इससे जहां एक तरफ अन्नया की ब्रांड वैल्यू को नुकसान पहुंचा है वहीं उनकी आने वाली फिल्मों पर भी खतरा मंडरा रहा है. 

यह भी पढ़ें: आर्यन खान की जमानत पर सेलेब्स का आया रिएक्शन, मलाइका बोलीं- ‘Thank God’

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की साउथ के स्टार विजय देवराकोंडा (Vijay Devarakonda) के साथ फिल्म लाइगर' (Liger) आने वाले समय में रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म को हिंदी और तेलुगु में रिलीज किया जाना है. पुरी जगन्नाथ (Puri Jagannadh) के निर्देशन में बनी इस फिल्म में माइक टायसन (Mike Tyson) के होने की वजह से ये लगातार चर्चा में बनी हुई है. फिल्म को बनाने में करीब 125 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं. फिल्म में अनन्या लीड रोल में नजर आएंगी. ड्रग्स मामले में नाम आने के बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म की रिलीज को कुछ दिनों के लिए टाल दिया जाएगा.

इस फिल्म के अलावा अनन्या पांडे (Ananya Pandey)शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में अनन्या के साथ दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी हैं. फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है. फिल्म के रिलीज पर भी विचार किया जा रहा है अगर अनन्या पांडे के ऊपर एनसीबी की तलवार लटकी रही तो ऐसे में इसका असर फिल्म पर जरूर पड़ सकता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

फिल्मों के अलावा अनन्या लैक्मे, वेगा 3 हेयरस्टाइलर, जिलेट हेयर रिमूवल क्रीम, पर्क चॉकलेट जैसी कंपनियों के विज्ञापनों में नजर आती हैं. ड्रग्स केस में नाम आने के बाद से उनके इन ब्रांड्स डील पर भी असर पड़ सकता है क्योंकि ड्रग्स केस में नाम आने की वजह से लोग अनन्या के प्रोडक्ट्स का बायकॉट करने की मुहिम चला रहे हैं. 

बता दें कि अनन्या पांडे ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू किया था. इसके बाद अनन्या पांडे  'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh), 'खाली पीली' (Khaali Peeli) जैसी हिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

First Published : 29 Oct 2021, 01:36:00 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो