logo-image

Katrina Kaif और Vicky Kaushal का बॉलीवुड प्लान, शादी के बाद इस फिल्म में आएंगे साथ नजर

विक्की कौशल और एक्ट्रेस कटरीना कैफ की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. दोनों की शादी से जुड़ी कई ख़बरें लगातार सामने आ रही हैं. ऐसे में एक और जबरदस्त बात का खुलासा हुआ है जिसके मुताबिक शादी के बाद दोनों जल्द ही फिल्मों में साथ नजर आ सकते हैं.

Updated on: 08 Dec 2021, 11:23 AM

नई दिल्ली :

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी शादी के लिए राजस्थान पहुंच चुके हैं. उनकी शादी ही एंटरटेनमेंट जगत में छाई हुई है. हर कोई उनकी शादी की पल पल की अपडेट जानना चाह रहा है. ऐसे में इस कपल की शादी से आगे की भी खबरें सामने आ रही हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की और कैटरीना दोनों शादी के बाद फिल्मों में एक साथ नजर आ सकते हैं. बॉलीवुड के कई ऐसे डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स हैं जो विक्की और कैटरीना की जोड़ी पर करोड़ों का दांव लगाना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें: Katrina Kaif और Vicky Kaushal की शादी में आएगा विदेशी सब्जियों का स्वाद

ऐसे में माना जा रहा है कि ये जोड़ी 7 फेरे लेने के बाद एक नई फिल्म में एक साथ नजर आ सकती है. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को बॉलीवुड की तरफ से कई ऑफर आ चुके हैं. हालांकि, दोनों अभी इस पर विचार कर रहे हैं. मगर एक बात ये भी है कि शादी के फौरन बाद ही दोनों ये फिल्म नहीं करने वाले हैं. शादी के बाद दोनों हनीमून के लिए भी प्लान कर रह हैं. वही, इसके अलावा दोनों के कुछ प्रोजेक्ट्स भी पेंडिंग है जो शादी के चलते उन्होंने रोक दिए थे.

                             

ऐसे में उन पेंडिंग प्रोजेक्ट्स को निपटाना भी दोनों की फर्स्ट प्रेफरेंस है. इन सब के बाद ही विक्की और कैटरीना इस नई फिल्म पर काम शुरू करेंगे. बता दें कि, जब से दोनों के अफेयर की बात ने हवा पकड़ी थी तभी से ही फैंस दोनों को साथ में बड़े परदे पर देखने की इच्छा रखे हुए हैं. इस रियल लाइफ कपल को रील लाइफ में देखने का ख्वाब फैंस का जल्द ही पूरा होते नजर आ रहा है. 

                            

वैसे तो दोनों को कई ऑफर आए हैं लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब एक बड़ा प्रोडक्शन हाउस और इनका एक करीबी दोस्त इनकी जोड़ी पर करोड़ों का दांव खेलते हुए बिग प्रोजेक्ट के जरिये साथ में काम करने की तैयारी कर रहा है. हां, वो बात अलग है कि इस बारे में कपल ने अभी तक कोई ऑफिसियल स्टेटमेंट नहीं दी है.

                            

इसके अलावा, ये भी कहा जा रहा है कि एक ओटीटी प्लेटफॉर्म ने विक्की और कैटरीना की शादी पर ही फिल्म बनाने की इच्छा जाहिर की है. इस प्लेटफॉर्म ने दोनों को 100 करोड़ रुपये की डील दी है. अगर इस ओटीटी प्लेटफॉर्म को शादी में एंट्री मिलती है तो वो विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को फिल्म की तरह दिखाएगा जिसमें वो उनके मेहंदी और संगीत जैसे कार्यक्रमों को भी कवर करेगा.