logo-image

Katrina Kaif और Vicky Kaushal की शादी में आएगा विदेशी सब्जियों का स्वाद

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. मंगलवार यानी कि 7 दिसंबर को मेहंदी का फंक्शन हुआ था. इसी बीच शादी के मेन्यू को लेकर बड़ी जबरदस्त और हैरान कर देने वाली खबर पता चली है.

Updated on: 08 Dec 2021, 10:09 AM

नई दिल्ली :

एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी के कार्यक्रम मंगलवार, 7 दिसंबर से शुरू हो चुके हैं. दोनों की शाही शादी राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट (Six Senses Fort) में होगी. इसके लिए दूल्हा-दुल्हन समेत उनके परिवार वाले और साथ ही कुछ करीबी रिश्तेदार सवाई माधोपुर पहुंच चुके हैं. दोनों की शादी से जुड़ी कई सारी खबरें आई हैं जिन्होंने फैंस को काफी एक्साइटेड कर दिया है. वहीं, अब खबरें दोनों की शादी में परोसे जाने वाले खाने के बारे में आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: Katrina-Vicky की शादी में परफॉर्मेंस देगें ये सितारे, गुरदास मान जमाएंगे महफिल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की और कटरीना की शादी में विदेश से सब्जियां मंगवाई गई हैं. इस शादी में राजस्थानी खाने के साथ-साथ विदेशी पकवान भी देखने को मिलेंगे. मेहमानों के लंच और डिनर के लिए विदेश से सब्जियां मंगवाई गई हैं. शादी के लिए थाईलैंड, ब्राजील, फिलिपींस और ताइवान से फ्रूट व सब्जियां स्पेशल आर्डर पर आई हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जहां एक तरफ, विक्की-कैट की शादी के लिए मशरूम ताइवान से मंगवाया गया है तो वहीं एवोकैडो फिलीपींस से आएगा. साथ ही, प्याज और लहसुन भी बेंगलुरु व नासिक से आएंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सिर्फ यही नहीं, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि शादी के लिए थाइलैंड से स्पेशल अंगूर मंगवाए गए हैं. थाइलैंड से आने वाले अंगूरों की कीमत 2500 रुपए प्रति किलो है और शादी के लिए 30 किलो अंगूर मंगवाए गए हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसके अलावा, ब्राजील से सोनोफिस नाम की सब्जी और ताइवान से 6200 रुपए किलो भाव के मशरूम मंगवाए गए हैं. विदेशी डिशेज के मामले में शादी में पेरीपेरी पनीर, टॉर्टिला वेफर्स, स्पिनच कॉर्न, काल स्लो सैलेड, ब्रोकली सैलेड, टोफू सैलेड को शामिल किया गया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शादी में मेहमानों को केवल विदेशी ही नहीं बल्कि राजस्थानी जायका भी मिलेगा. शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को राजस्थान का स्पेशल और फेमस दाल-बाटी-चूरमा के साथ मशहूर कैर-सांगरी की सब्जी भी परोसी जाएगी.