News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

विक्की कौशल की बाहों में नजर आईं कैटरीना कैफ, अब हो गई रिश्ते पर पुष्टि

फिल्म 'सरदार उधम' सिंह की स्क्रीनिंग पर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को अपनी बाहों में भरकर गले लगाते हुए नजर आए थे.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 18 Oct 2021, 02:14:23 PM
kaushal katrina kaif RE

Katrina Kaif And Vicky Kaushal (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म 'सरदार उधम' सिंह रिलीज हो चुकी है. फैंस का इंतजार अब खत्म हो चुका है. फिल्म की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. फिल्म के निर्माताओं ने इस फिल्म में काफी मेहनत की है. जो साफ नजर आ रही है.  फिल्म की स्क्रीनिंग निर्माता के दोस्तों के लिए 14 अक्टूबर को रखी गई थी. जिसमें कई सारे स्टार्स पहुंचे थे. जिसमें विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का शामिल होना तो लाजमी था. वहीं इस खबर ने तो जोर पकड़ रखा है. कि ये दोनों एक दूसरे को डेट भी कर रहे हैं. इस स्क्रीनिंग लोकेशन के अंदर से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें विक्की कौशल (Vicky Kaushal),कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को अपनी बाहों में भरकर गले लगाते नजर आ रहे हैं. जिसे देखने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और यह विडियो जमकर वायरल हो रहा है. और खूब पंसद भी किया जा रहा है.

कैटरीना कैफ इंस्टा स्टोरी -

वहीं बता दें कैटरीना कैफ ने फिल्म सरदार उधम पर अपना रिएक्शन भी साझा किया था. जिसमें एक्ट्रेस ने अपनी अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा - शूजीत सरकार, क्या दृष्टि है, इतनी मनोरंजक सुंदर फिल्म, शुद्ध कहानी. विक्की कौशल सिर्फ एक पवित्र प्रतिभा है, ईमानदार, दिल तोड़ने वाला. जैसे ही कैट ने रिएक्शन आया वैसे ही उनके फैंस ने भी उसपर अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया है. उनकी स्टोरी पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स की भरमार कर दी गई है.  साथ ही चंद मिनटों में उनकी स्टोरी को वायरल कर दिया गया है. इसके साथ ही कैट को सरदार उधम की स्क्रीनिंग पर भी देखा गया था.

यह भी जानें -शो द बिग पिक्चर में इस कंटेस्टेंट की दास्तां सुन रणवीर सिंह के छलके आंसू

आपको बता दें कि एक्ट्रेस का नाम काफी समय से विक्की कौशल से जुड़ रहा है. दोनों के प्यार की चर्चा हर किसी की जुबान पर हैं. खबर तो यहां तक आईं थी कि दोनों का रोका हो गया है. और जल्द दोनों शादी करने जा रहे है. लोग लंबे समय से कयास लगा रहे है. कि विक्की और कैट जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाए और उनको सभी हमेशा के लिए साथ देख सकें. लेकिन हम आपको बतादें दोनों का प्यार कहीं ना कहीं नजर आ ही जाता है. जबकि अभी तक दोनों ने इसपर कोई कबूलनामा नहीं किया है. ना ही इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि की है.

First Published : 18 Oct 2021, 11:09:25 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो