News Nation Logo
Banner

न्यूयॉर्क में हैं कैटरीना-विक्की, प्रियंका चोपड़ा के रेस्तरां से शेयर की Photo

बॉलीवुड के पावर कपल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल शादी के बाद से लगातार चर्चा में हैं. दोनों को जब से काम से समय मिलता है साथ में वक्त बिताने निकल पड़ते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 13 May 2022, 03:50:34 PM
katrina sona

न्यूयॉर्क में हैं कैटरीना-विक्की (Photo Credit: फोटो- @sonanewyork Instagram)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों न्यूयॉर्क में पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. बॉलीवुड के पावर कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बाद से लगातार चर्चा में हैं. दोनों को जब से काम से समय मिलता है साथ में वक्त बिताने निकल पड़ते हैं. हाल ही में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल न्यूयॉर्क में प्रियंका चोपड़ा के रेस्तरां सोना पहुंचे थे. जहां से दोनों की तस्वीर सोना के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई है. इसके साथ ही प्रियंका चोपड़ा ने भी कैट-विक्की की तस्वीर शेयर की है.

यह भी पढ़ें: 'तू मेरी बहू के पीछे क्यों पड़ा है', पैपराजी के सवाल पर बोलीं नीतू कपूर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SONA (@sonanewyork)

प्रियंका के रेस्तरां सोना के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए गए पोस्ट में लिखा है, 'कल ऐसे शालीन मेहमानों की मेजबानी करना अच्छा लगा. हमसे जुड़ने के लिए कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को धन्यवाद.' इस पोस्ट के साथ शेयर की गई तस्वीर में कैटरीना और विक्की रेस्तरां के शेफ के साथ नजर आ रहे हैं. इस दौरान कैटरीना प्रिंटेड ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं विक्की ने काले रंग की डेनिम पैंट के साथ एक ग्रे टी-शर्ट पहनी हैं. दोनों की तस्वीर को फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं.

वहीं प्रियंका चोपड़ा ने भी सोशल मीडिया पर कैटरीना के लिए पोस्ट शेयर किया है. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में वह सलमान खान के साथ फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) में नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग भी करीब-करीब पूरी हो चुकी है.

First Published : 13 May 2022, 03:50:34 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.