logo-image

कैटरीना कैफ एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को नहीं देंगी शादी का न्योता !

सलमान खान (Salman Khan) की तरह कैट अपने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को भी शादी में इनवाइट नहीं करेंगी.

Updated on: 03 Dec 2021, 09:56 AM

मुंबई:

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी लंबे समय से सुर्खियों में हैं. जब से दोनों के शादी की खबर आई है, तब से सोशल मीडिया का बाजार गर्म है. इनकी शादी का सस्पेंस अभी भी बरकार है. विक्की-कैटरीना की वेडिंग की खबरे दिन प्रति दिन एक नया मोड़ ले लेती हैं. इस समय जो सबसे ज्यादा चर्चा में है वो हैं कैटरीना-विक्की दोनों ने अभी तक अपनी शादी को लेकर कुछ आधिकारिक तौर पर साझा तक नहीं किया नाही कुछ कहा है. 

कैटरीना रणबीर कपूर को नहीं देंगी शादी का न्योता -

आपको बता दें, सोशल मीडिया पर इनकी शादी में कौन मेहमान आएगा कैट मेहंदी में क्या पहनेंगी उनकी वेडिंग ड्रेस क्या होगी ? इन बातों तक पर डिस्कशन हो गया है.  इनके शादी जितना सस्पेंस अभी तक किसी और स्टार के शादी में नहीं हुआ. लेकिन जिस खबर ने सबसे ज्यादा चर्चा बटोरी है वो है इनकी शादी में कौन सा स्टार शामिल होगा कौनसा नहीं. इसकी जमकर चर्चा हो रही है. दरअसल, खबर ये आ रही है सलमान खान की तरह उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को भी इनवाइट नहीं किया है. जिसे सुनने के बाद लोगों को हैरानी हो रही है. 

यह भी पढ़ें- इन साउथ स्टार्स का पसीजा दिल, आंध्रप्रदेश बाढ़ पीड़ितों को दी 25-25 लाख रुपये की मदद

 बता दें, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान और उनके परिवार के किसी भी सदस्य को कैट-विक्की की शादी का इनविटेशन नहीं मिता है. रिपोर्ट्स के अनुसार इस बात की जानकारी भाईजान की बहन अर्पिता खान ने दी है कि  उन्हें कोई इनविटेशन नहीं मिला है. और इस बात की कोई जानकारी नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान की तरह कैटरीना रणबीर कपूर को भी इनवाइट नहीं करेंगी. साथ ही यह भी खबर जोरों पर है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल राजस्थान के सवाई माधोपुर में 9 दिसंबर को शादी करेंगे.