logo-image

इन साउथ स्टार्स का पसीजा दिल, आंध्रप्रदेश बाढ़ पीड़ितों को दी 25-25 लाख रुपये की मदद

दक्षिणी राज्यों में भारी बारिश से हालात काफी बिगड़े हुए हैं. जिसके चलते इन साउथ स्टार ( South Stars ) ने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है.

Updated on: 02 Dec 2021, 03:08 PM

मुंबई:

दक्षिणी राज्यों में भारी बारिश से हालात काफी बिगड़े हुए हैं. तमिलनाडु के साथ ही आंध्र प्रदेश में भी अफरा तफरी मची हुई है. जिसके चलते साउथ के कई सारे स्टार मदद के लिए आगे आए हुए हैं. सबसे पहले बात करते हैं. एक्टर चिरंजीवी और राम चरण की जिन्होंने बाढ़ पीड़ितों के लिए आंध्र प्रदेश मुख्यमंत्री राहत कोष में 25-25 लाख रुपये की सहायता की है. साथ ही राम चरण ने इस बात की जानकारी भी दी और लिखा, आंध्र प्रदेश में बाढ़ और मूसलाधार बारिश से हुई व्यापक तबाही और परेशानी से दुखी हूं. इसके साथ ही वो आगे लिखते हैं कि विनाशकारी बाढ़ के कारण आंध्र प्रदेश में लोगों की पीड़ा को देखकर दिल बैठा जा रहा है.

 

यह भी जानें -बिग बॉस 15 में मचा बवाल सारी हदें हुई पार, वीआईपी मेंबर्स ने किया चक्का जाम

आपको बता दें, साउथ सुपरस्टार महेश बाबू ने भी पीड़ितों के लिए 25 लाख रुपये की मदद की है. और इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद ही दी. उन्होंने अपने सोशलमीडिया पर लिखा- आंध्र प्रदेश में आई बाढ़ के कारण जो तबाही हुई है, उसके लिए मैं सीएम रिलीफ फंड में 25 लाख का योगदान दे रहा हूं. एक्टर के इस फैसले के बाद हर कोई इनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहा है. लोग इन स्टार की जमकर तारीफें कर रहे हैं. वाकई इस तरह आगे आकर लोगों की मदद करना काबिल- ए- तारीफ है.