logo-image

कैटरीना कैफ ने कराया खूबसूरत फोटोशूट, लिखा- थोड़ा सा हेयर फ्लिक...

कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया हैं. इस वीडियो में कैटरीना ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्राइप्ड थाई स्लिट ड्रेस में ग्लैमरस फोटोशूट कराती हुई देखी गई.

Updated on: 01 Aug 2022, 08:24 PM

highlights

  • ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्राइप्ड थाई स्लिट ड्रेस में फोटोशूट कराती हुई दिखी
  • सेतुपति के सह-कलाकार ‘मेरी क्रिसमस’ को भी साइन किया
  • एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर लिखा खूबसूरत कैप्शन

मुंबई:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी खूबसूरती को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. इन दिनों वो अपनी आगामी फिल्म भूत को लेकर काफी व्यस्त है. इसी बीच कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया हैं. इस वीडियो में कैटरीना ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्राइप्ड थाई स्लिट ड्रेस में ग्लैमरस फोटोशूट कराती हुई देखी गई. जिसके बाद एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा - 'थोड़ा सा पोज और थोड़ा सा हेयर फ्लिक. एक्ट्रेस हमेशा की तरह अपने इस लुक में भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं.  एक्ट्रेस हॉट ड्रेस पहनकर चेयर पर बैठीं हैं और हॉट पोज देते नजर आ रही हैं.  इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर होने के कुछ सैकेंड बाद ही उनके फैंस ने कंमेन्टस में तारीफों की बौछार कर दी. 

इमरान हाशमी के साथ टाइगर 3 में देंगी दिखाई

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ विक्की कौशल के साथ वेकेशन मनाकर मालदीव से लौटी हैं. बॉलीवुड करियर की बात करें तो कैटरीना अगली बार सलमान खान और इमरान हाशमी के साथ टाइगर 3 में दिखाई देंगी. बता दें अभिनेत्री ने मुख्य भूमिका में विजय सेतुपति के सह-कलाकार ‘मेरी क्रिसमस’ को भी साइन किया है. वह फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ में प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट की सह-कलाकार के रूप में भी दिखाई देंगी.वहीं कैटरीना की प्रेग्नेंसी को लेकर भी कई खबरें सामने आई थीं. लेकिन अभी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल दोनों में से किसी ने इस बात को लेकर कोई बयान नहीं दिया है. 

ये भी पढ़ें-सक्सेस के बाद बढ़े Rashmika Mandanna के भाव, पहना इतने लाख का स्वेटर