logo-image

सक्सेस के बाद बढ़े Rashmika Mandanna के भाव, पहना इतने लाख का स्वेटर

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) फिल्म 'पुष्पा' की ब्लॉकबस्टर कमाई के बाद सुर्खियों में आ गईं. जिसके बाद अब एक्ट्रेस के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. इस बीच हाल ही में उनका एक लुक चर्चा में आ गया है. जिसमें उन्होंने लाखों का स्वेटर स्टाइल किया है.

Updated on: 01 Aug 2022, 07:19 PM

:

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) नेशनल क्रश है, ये तो आप सब जानते हैं. लेकिन उनकी फिल्म 'पुष्पा' की ब्लॉकबस्टर कमाई के बाद एक्ट्रेस सुर्खियों में आ गईं हैं. वो लगातार फिल्में साइन करती जा रहीं हैं. साथ ही एक्ट्रेस को अक्सर पैपराजी द्वारा स्पॉट भी किया जाता है. इस बीच हाल ही में उनके एक स्वेटर (Rashmika Mandanna Gucci sweater) की कीमत चर्चा में बनी हुई है, जिसमें हाल ही में रश्मिका को स्पॉट किया गया है. आपको जानकर हैरानी होगी कि रश्मिका के इस आउटफिट की कीमत लाखों में है. जिसे उन्होंने किसी पार्टी या इवेंट में स्टाइल नहीं किया था, बल्कि कैजुअल लुक में वो इस स्वेटर में दिखाई दी.

बता दें कि रश्मिका ये आउटफिट पहनकर फिल्ममेकर सिद्धार्थ रॉय कपूर (Rashmika Mandanna at Siddharth Roy Kapoor office) के ऑफिस पहुंची थी. जहां उन्होंने ब्लैक लोवर्स के साथ गुस्सी का ये स्वेटर (Rashmika Mandanna gucci sweater worth) कैरी किया था. जिसकी कीमत 1,26,440 रुपये बताई जा रही है. इसके साथ एक्ट्रेस ने हील्स स्टाइल की थी. साथ ही पोनी और स्पेक्स में वो हमेशा की तरह काफी क्यूट लग रही थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

आपको बताते चलें कि कई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि रश्मिका जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू (Rashmika Mandanna bollywood debut) करने जा रही हैं. वहीं, हाल ही में रश्मिका मंदाना ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी. जिसमें उन्होंने एक बॉल की तस्वीर डाली थी. जिस पर उन्होंने आंखों, नाक और मुंह से एक चेहरा बनाया हुआ था. इसके साथ उन्होंने विक्की कौशल को टैग करते हुए लिखा था, "जाहिर है, शूट के दिन आपके लिए यह मेरा लुक है." जिस पर पहले तो विक्की ने रश्मिका की स्टोरी को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा, 'सभी ग्रीन चेहरे वालों को खड़े रहने के लिए कहा गया था.' जिसके बाद उन्होंने एक और स्टोरी लगाई. जिसके साथ उन्होंने टेक्स्ट में लिखा, 'रश्मिका मंदाना आपके साथ काम करके काफी अच्छा लगा.' दोनों कलाकारों की इस स्टोरी को देखने के बाद कहा जा रहा है कि रश्मिका जल्द ही विक्की के साथ किसी फिल्म में दिखने वाली हैं. हालांकि, अभी तक फिल्म का नाम रिवील नहीं हुआ है. 

अब देखने वाली बात होगी कि रश्मिका किस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखती हैं. क्योंकि विक्की के साथ उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट के अलावा भी एक्ट्रेस के पास कई बॉलीवुड (Rashmika Mandanna bollywood films) फिल्में हैं. जिनमें 'एनिमल', 'गुडबाय', 'मिशन मजनू' का नाम शामिल है. वहीं, एक्ट्रेस साउथ फिल्म 'वारिसू' में भी लीड रोल प्ले करेंगी. जिसमें एक्ट्रेस के साथ विजय थलपति भी नज़र आएंगे. दर्शकों को एक्ट्रेस की इन फिल्मों का इंतजार है.