logo-image

कैट की बहन इसाबेल ने विक्की कौशल को माना भाई कहा, क्रेजी फैमिली में आपका स्वागत है

इसाबेल (Isabelle) ने विक्की कौशल को माना अपना भाई. लिखा दिल छू लेने वाला पोस्ट . 9 दिसम्बर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में विक्की (Vicky Kaushal) और कैट (Katrina Kaif) ने शादी की है.

Updated on: 10 Dec 2021, 04:11 PM

मुंबई:

 कैट (Katrina Kaif) ने सात फेरे ले लिए हैं. तो बहन का खुशी होना तो लाजमी है. एक्ट्रेस की बहन इसाबेल कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर कैट और विक्की की तस्वीर साझा की है. जिसको उन्होंने बड़ा ही प्यारा कैप्शन देते हुए लिखा है. कल मुझे एक भाई मिला. हमारी क्रेजी फैमिली में आपका स्वागत है. दुनिया में हमसे भाग्शाली कोई नहीं हो सकता आप दोनों को दुनिया में हमेशा और हमेशा के लिए प्यार और खुशियां मिलें, शुभकमनाएं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की पोस्ट जमकर वायरल हो रही है. लोगों को इसाबेल का कैप्शन भी खूब पसंद आ रहा है. फैंस भी उनकी पोस्ट पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. 

यह भी जानें- राम चरण की पत्नी उपासना ने लिखा बहन अनुश के लिए प्यार भरा नोट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Isabelle Kaif (@isakaif)

9 दिसम्बर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में विक्की (Vicky Kaushal) और कैट (Katrina Kaif) ने शादी की है. इनके शादी की खबर लंबे समय से आ रही थी. कप्लस की शादी को लेकर फैंस के बीज काफी क्रेज था. क्योंकि शादी को पूरी तरह से गोपनीय रखा गया था. जैसे ही कैट और विक्की ने अपनी शादी की तस्वीरों को साझा किया वैसे ही लोगों ने लाइक्स और कमेंट्स की बारिश कर दी.  कटरीना और विक्की ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर चार तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें कपल बहुत ही खूबसूरत लग रहा है. इसके साथ ही तस्वीरों को एक प्यारा सा कैप्शन देकर कंप्लीट किया गया है. कैप्शन में लिखा है- हमारे दिलों में केवल प्यार और कृतज्ञता है जो हमें इस क्षण तक ले आई है. इस नई यात्रा को एक साथ शुरू करते हुए आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हैं. वहीं दोनों ने अपना कैप्शन भी एक जैसा रखा है.