logo-image

फैंस की मुरादे हुई पूरी एक दूजे के बेहद करीब नजर आएं कैट और विक्की

सोशल मीडिया पर विक्की कौशन ने कैटरीना के साथ अपनी एक रोमांटिक फोटो शेयर की है. जो फैंस का ध्यान खींचने में कामयाब रही है. 

Updated on: 18 Jul 2022, 01:01 PM

नई दिल्ली :

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों मालदीव में अपनी छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपना 39वां जन्मदिन भी मनाया, जिसके चलते ही वो अपने पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) संग मालदीव पहुंची थी. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक तस्वीर शेयर की है, जो फैंस को बहुत पसंद आ रही है. हर कोई उनके तस्वीर पर कमेंट करते हुए नजर आ रहा है. एक्ट्रेस अपने कुछ खास दोस्तों के साथ मलदीव पहुंची थी. एक्ट्रेस ने दोस्तों के साथ तो खूब तस्वीर साझा की थी.

लेकिन पति संग उनकी एक भी रोमांटिक तस्वीर (Vicky Kaushal Katrina Kaif Romantic Photo) नहीं देखने को मिली थी. अब फैंस की फरियाद को पूरा करते हुए विक्की कौशन ने कैटरीना के साथ अपनी एक रोमांटिक फोटो शेयर की है. जो फैंस का ध्यान खींचने में कामयाब रही है. 

यह भी जानिए -  Sushmita Sen ने शेयर की बेहद बोल्ड तस्वीर, फैंस ने की तारीफ

आपको बता दें, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की तमाम रोमांटिक फोटो  (Vicky Kaushal Katrina Kaif Romantic Photo) आपको सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाएंगी. अपने हनीमून से लेकर अब तक कैटरीना और विक्की ने हर मौके पर अपनी साथ में तमाम फोटो शेयर की हैं तो भला कैटरीना के बर्थडे पर इनकी कोई फोटो साथ में फैंस को देखने को ना मिले ऐसा तो हो ही नहीं सकता.

तो लीजिए विक्की ने फैंस की मुराद को पूरा कर दिया और कैटरीना के साथ ये खूबसूरत फोटो (Vicky Kaushal Katrina Kaif Romantic Photo) शेयर कर फैंस का दिल खुश कर दिया. हर किसी को उनका प्यार खूब पसंद आ रहा है. वैसे भी ये कपल बॉलीवुड के पॉवुर कपल  (Vicky Kaushal Katrina Kaif) में गिना जाता है.