News Nation Logo

Sai Pallavi ने कश्मीरी पंडितों पर दिया ऐसा बयान कि मच गया बवाल

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 16 Jun 2022, 01:05:33 PM
sai pallavi

Sai Pallavi ने कश्मीरी पंडितों पर दिया ऐसा बयान कि मच गया बवाल (Photo Credit: फोटो- @saipallavi.senthamarai Instagram)

highlights

  • साई पल्लवी के बयान से मचा बवाल
  • कश्मीरी पंडितों पर बोलीं साई पल्लवी
  • साई पल्लवी को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा

नई दिल्ली:  

साउथ सिनेमा इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi) को अपने एक बेबाक बयान के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. साई पल्लवी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कश्मीरी पंडितों के पलायन (Kashmiri Pandits) की तुलना गौरक्षा के नाम पर होने वाली हिंसा से की. जिसके बाद से साई को सोशल मीडिया पर लोग ट्रोल कर रहे हैं और उनके बारे में गलत-गलत बातें लिख रहे हैं. साई पल्लवी ने एक ईवेंट के दौरान दिए अपने इंटरव्यू में फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) में कश्मीरी पंडितों पर दिखाए गए अत्याचार के सीन की तुलना मॉब लिंचिंग से की.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के इस खान ने 'Brahmastra' को कहा वाहियात, ट्रेलर देख आया रिएक्शन

इंटरव्यू में साई कहती हैं, 'मैं एक न्यूट्रल एनवायरनमेंट में बड़ी हुई हूं. मैंने लेफ्ट विंग और राइट विंग के बारे में बहुत कुछ सुना है. लेकिन मैं ये नहीं कह सकती कि कौन सही है और कौन गलत. फिल्म द कश्मीर फाइल्स में दिखाया गया है कि कश्मीरी पंडितों की किस तरह हत्या की गई. वहीं, कुछ समय पहले गाय ले जाने वाले मुस्लिम शख्स को बड़ी बेदर्दी से पीटकर उससे जय श्री राम के नारे लगाने को कहा गया था. यह भी धर्म के नाम पर हिंसा है. अब इन दोनों घटनाओं में अंतर क्या है.'

साई पल्लवी ने इंटरव्यू के दौरान ये भी बताया कि उनके परिवार ने हमेशा ही उन्हें एक अच्छा इंसान बनने की सीख दी है. उन्होंने कहा कि मैं न्यूट्रल रहती हूं और पीडितों के साथ हमेशा खड़े रहने की कोशिश करती हूं. बता दें कि साई पल्लवी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म Virata Parvam के प्रमोशन में जुटी हैं. 

First Published : 16 Jun 2022, 11:57:23 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो