logo-image

Kartik Aryan Post: शूटिंग से टाइम निकालकर कार्तिक आर्यन ने लिया Ice Bath, देखें वीडियो

कार्तिक आर्यन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. शेयर की हुई वीडियो में एक्टर Ice Bath लेते नजर आ रहे हैं.

Updated on: 30 Sep 2023, 09:34 AM

New Delhi:

Kartik Aryan Post: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं. एक्टर जल्द ही फिल्म चंदू चैंपियन में नजर आने वाले हैं इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान द्वारा किया जा रहा है. इन दिनों एक्टर अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए कश्मीर में हैं. जहां उन्होंने अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकाल कर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. इंस्टाग्राम पर रीसेंट पोस्ट पर स्टार अभिनेता ice Bath लेते नजर आ रहें हैं. 

आपको बता दें कि, फिल्म के पावर-पैक एक्शन शेड्यूल को पूरा करने के बाद, कार्तिक आर्यन ने कश्मीर की एक नदी में बर्फ से स्नान किया. यह पहली बार है जब अभिनेता ने Ice-bath का अनुभव किया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम फीड पर एक वीडियो शेयर किया और कम से कम यह तो कहा जा सकता है कि यह फ्रेश कर देने वाला है. कार्तिक आर्यन ने कैप्शन में लिखा, "नदी में बर्फ स्नान के पहली बार अनुभव के साथ पावर पैक्ड एक्शन शेड्यूल पूरा हो रहा है, वह भी कश्मीर में." शिल्पा शेट्टी ने कार्तिक आर्यन की पोस्ट पर एक कमेंट किया और उन्होंने लिखा, "ठीक होने का सबसे अच्छा तरीका." हुमा कुरेशी ने लिखा, ''बाप रे''. अभिषेक कपूर ने लिखा, "अरे वाह!!" कबीर खान की पत्नी मिनी माथुर ने लिखा, 'मैं आपके साथ क्यों नहीं गई?'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

अगस्त में कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्म से फर्स्ट लुक शेयर किया था. फर्स्ट लुक पोस्टर में वर्दी पहने कार्तिक आर्यन गंभीर दिख रहे हैं. उसके चेहरे पर चोट के निशान हैं. ज्यादा जानकारी दिए बिना कार्तिक आर्यन ने कैप्शन में लिखा, "जब आपके सीने पर भारत लिखा होता है, तो यह एक अलग एहसास होता है. एक असली हीरो का किरदार निभाने पर गर्व है. एक आदमी जो हार मानने से इनकार करता है." फर्स्ट लुक से पुष्टि हो गई कि यह एक स्पोर्ट्स फिल्म है लेकिन मेकर्स ने नायक की पहचान उजागर नहीं की है. अभिनेता ने अपने पोस्ट में यह भी बताया है कि फिल्म का पहला शेड्यूल लंदन में पूरा हो चुका है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "शेड्यूल 1 का अंत #लंदन."

यह भी पढे़ं - Jawan BO Collection: सनी देओल से रेस में आगे निकले SRK, जवान ने किया धमाकेदार कलेक्शन

बता दें कि, कबीर खान को काबुल एक्सप्रेस, न्यूयॉर्क, एक था टाइगर, बजरंगी भाईजान, फैंटम, ट्यूबलाइट और 83 जैसी हिट फिल्मों के निर्देशन के लिए जाना जाता है. उन्होंने वेब-सीरीज़ 'द फॉरगॉटन आर्मी - आज़ादी के लिए' का भी निर्देशन किया. कार्तिक आर्यन आखिरी बार 'सत्यप्रेम की कथा' में नजर आए थे. कार्तिक हंसल मेहता की अनटाइटल्ड फिल्म में भी नजर आने वाले हैं.