logo-image
लोकसभा चुनाव

Kartik Aryan के घर में हुई नए मेहमान की एंट्री, तस्वीरें वायरल

कार्तिक ने एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं और लोगों का दिल जीता है. लेकिन क्या आपको पता है कार्तिक आर्यन के घर एक नया मेहमान आया है. इस नए मेहमान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Updated on: 01 Feb 2022, 09:40 PM

नई दिल्ली :

कार्तिक ने एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं और लोगों का दिल जीता है. लेकिन क्या आपको पता है कार्तिक आर्यन के घर एक नया मेहमान आया है. इस नए मेहमान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. कार्तिक ने एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं और लोगों का दिल जीता है. लेकिन क्या आपको पता है कार्तिक आर्यन के घर एक नया मेहमान आया है. इस नए मेहमान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. सामने आई तस्वीरों में कार्तिक एक प्यारे से सफेद रंग के डॉग को पकड़े हुए नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

 कार्तिक आर्यन ने इस नए मेहमान का नाम कटोरी आर्यन रखा है. इस नए मेहमान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिसमें कार्तिक इस नए मेहमान का दुलार करते नजर आ रहे हैं. कार्तिक आर्यन ने इस नन्हें मेहमान की तस्वीर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा- 'कटोरी...मुझे दोबारा प्यार हो गया.' 

यह भी पढ़ें :Bhushan Kumar की T- Series का नया गाना ‘तुमसे प्यार करके’ हुआ रिलीज़

कार्तिक की इस नए मेहमान के साथ सामने आई तस्वीरों पर फैंस भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं. कार्तिक आर्यन कई तरह के किरदार पर्दे पर निभाते नजर आ चुके हैं. कार्तिक आर्यन की सबसे ज्यादा चर्चित फिल्मों की बात की जाए तो उसमें प्यार का पंचनामा, सोनू के टीटू की स्वीटी, लव आजकल, लुका छुपी और पति पत्नी और वो शामिल हैं. वहीं अभिनेता की मचअवेटेड फिल्म भूल भुलैया 2 है.