logo-image

Bhushan Kumar की T- Series का नया गाना ‘तुमसे प्यार करके’ हुआ रिलीज़

यह गाना दो युवाओं की कहानी को दर्शाता है जो एक सफर के दौरान एक दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं और फिर वहीं से उनका रोमांटिक सफर शुरू होता है.

Updated on: 01 Feb 2022, 07:10 PM

नई दिल्ली:

भूषण कुमार की टी-सीरीज़ अपने दर्शकों के लिए लेकर आए हैं एक प्यारभरा गीत  तुमसे प्यार करके, यह गाना आपको पहले प्यार के एहसास और प्यार में होनेवाले उतार चढ़ाव से रूबरू करवाता है. तुलसी कुमार और जुबिन नौटियाल द्वारा स्वरबद्ध किए गए इस गाने के म्यूजिक वीडियो में गुरमीत चौधरी और इहाना ढिल्लों नज़र आ रहे हैं. कुणाल वर्मा द्वारा लिखित, पायल देव द्वारा कंपोज्ड , इस लव सॉन्ग को नवजीत बुट्टर द्वारा निर्देशित किया गया है यह गाना दो युवाओं की कहानी को दर्शाता है जो एक सफर के दौरान एक दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं और फिर वहीं से उनका रोमांटिक सफर शुरू होता है. टी-सीरीज़ के प्रमुख भूषण कुमार कहते हैं, “जुबिन नौटियाल और तुलसी कुमार के बीच बहुत अच्छा म्यूजिकल तालमेल है और उन दोनों की आवाज़ में मिठास है जो 'तुमसे प्यार करके' जैसे गाने के लिए परफेक्ट है। गुरमीत चौधरी और इहाना ढिल्लों ने अपनी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री के साथ इस गाने में चार चांद लगाया है". 

तुलसी कुमार कहती हैं कि ," यह गाना युवा प्रेम और पहले प्यार के एहसास को दर्शाता है। यह गाना आपको निश्चित रूप से बीते दिनों की खूबसूरत यादों से रूबरू करवाएगा. जुबिन नौटियाल कहते हैं कि," तुमसे प्यार करके यह गाना बहुत ही स्वीट और इनोसेंट है,  बतौर फीमेल सिंगर तुलसी कुमार की आवाज इस गाने के लिए बहुत ही सटीक बैठती है। हम उम्मीद करते हैं कि दर्शक इस गाने को पसंद करेंगे।" अभिनेता गुरमीत चौधरी का कहना है कि, " इस गाने को शूट करते समय हमने खूब एंजॉय किया और जुबिन नौटियाल, तुलसी कुमार और भूषण सर के साथ काम करना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है।”

यह भी पढ़ें:Mouni Roy का हुआ गृह प्रवेश, एक्ट्रेस हुईं भावुक

इहाना ढिल्लों का मानना है कि, " इस गाने के जरिए मेरी पुरानी यादें ताजा हो गईं और मुझे पूरा भरोसा है कि दर्शक जब यह गाना देखेंगे उनकी फीलिंग भी सेम होगी". भूषण कुमार की टी सीरीज द्वारा निर्मित तुमसे प्यार करके इस गाने को तुलसी कुमार और जुबिन नौटियाल ने अपनी आवाज़ दी है. नवजीत बटर द्वारा निर्देशित इस गाने के म्यूजिक वीडियो में गुरमीत चौधरी और इहाना ढिल्लों नज़र आयेंगी। यह गाना टी सीरीज के यूट्यूब चैनल पर १ फरवरी को रिलीज़ किया गया है.