logo-image

Kartik Aryan Video: कार्तिक आर्यन ने पैप्स के साथ काटा बर्थडे केक, फिर अपने हाथों से खिलाते आए नजर

हाल ही में कार्तिक आर्यन 33 साल के हो गए और अभिनेता को एक ग्लैमरस स्टार-स्टडेड बर्थडे पार्टी के बाद पैपराजी के साथ केक काटते देखा गया. एक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 23 Nov 2023, 10:26 AM

New Delhi:

Kartik Aryan Birthday Celebration With Paparazzi: कार्तिक आर्यन 22 नवंबर को 33 साल के हो गए और उन्होंने एक बड़े जन्मदिन का आयोजन किया. सिल्वर स्क्रीन बिरादरी के कई प्रसिद्ध नाम शामिल हुए. पार्टी में करण जौहर (Karan Johar), कृति सेनन (Kriti Sanon), तारा सुतारिया (Tara Sutaria), पूजा हेगड़े (Pooja Hegde), शरवरी वाघ (Sharvari Vagh), रवीना टंडन (Raveena Tandon), राशा थडानी (Rasha Thadani) और अन्य लोग शामिल हुए. जश्न के बाद, एक्टर को पैपराज़ी के साथ केक काटकर अपना जन्मदिन मनाते देखा गया.

कार्तिक आर्यन ने पैपराजी के साथ काटा बर्थडे केक
अपने 33वें जन्मदिन के लिए, कार्तिक आर्यन ने मुंबई में एक ग्लैमरस पार्टी की होस्टिंग की, और इसमें बॉलीवुड के कई बड़े नाम शामिल हुए. सेलिब्रेशन के ठीक बाद एक्टर ने खुशी-खुशी पैपराजी के साथ अपना बर्थडे केक काटा और उन्हें केक भी खिलाया. कार्तिक ने काली पैंट और जूतों के साथ काली शर्ट के साथ ऑल-ब्लैक लुक अपनाया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

कार्तिक आर्यन ने अपने पेट डॉग कटोरी आर्यन के साथ अपना बर्थडे केक काटा 
कार्तिक आर्यन ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई छोड़कर एक्टिंग के प्रति अपने जुनून को पूरा करना शुरू कर दिया, एक ऐसा निर्णय जो शायद उनके फैंस को खुश करता है. 2011 में लव रंजन द्वारा निर्देशित उनकी पहली फिल्म, प्यार का पंचनामा, एक बड़ी हिट थी, जिसने साबित कर दिया कि वह फिल्म इंड्सट्री में बने रहने के लिए यहां हैं. पिछले दशक में, उन्हें जीत और चुनौतियों दोनों का सामना करना पड़ा लेकिन उन्हें हमेशा अपने लाखों फैंस का प्यार और सपोर्ट महसूस हुआ. 

यह भी पढ़ें - Agastya Nanda Birthday: अगस्त्य नंदा ने सुहाना खान के साथ किया बर्थडे सेलिब्रेट, वीडियो हुआ वायरल

जैसे ही 22 नवंबर को आधी रात हुई, अभिनेता ने एक साल बड़े होने का जश्न मनाया. इससे ठीक पहले उन्होंने मन्नत मांगते हुए मोमबत्ती बुझाते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी. फोटो में उनका पालतू कुत्ता, कटोरी आर्यन, अभिनेता की गोद में केक को प्यार से देख रहा है. अभिनेता ने ढेर सारे गुब्बारों, केक और अपने करीबियों के साथ अपने जन्मदिन का आनंद लिया. खुशहाल तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "सभी के प्यार के लिए आभारी हूं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन का वर्क फ्रंट
फिलहाल, वह अपनी नई बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म 'चंदू चैंपियन' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म में वह कैटरीना कैफ और श्रद्धा कपूर के साथ अहम भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं और यह फिल्म 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.