logo-image

Agastya Nanda Birthday: अगस्त्य नंदा ने सुहाना खान के साथ किया बर्थडे सेलिब्रेट, वीडियो हुआ वायरल

Agastya Nanda Celebrates Birthday With Suhana Khan: द आर्चीज की को-स्टार सुहाना खान, मिहिर आहूजा के साथ अगस्त्य नंदा का जन्मदिन समारोह का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर सामने आया है.

Updated on: 23 Nov 2023, 09:46 AM

New Delhi:

Agastya Nanda Celebrates Birthday With Suhana Khan: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) के नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) आज अपना 23वां जन्मदिन मना रहे हैं और सोशल मीडिया पर 'द आर्चीज़' स्टार के लिए शुभकामनाएं आ रही हैं. अब हमारे सामने अगस्त्य के बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो आया है, जिसमें वह केक काटते नजर आ रहे हैं. इस जश्न में उनकी 'द आर्चीज' की को-स्टार सुहाना खान और मिहिर आहूजा भी मौजूद थे.

अगस्त्य नंदा का बर्थडे सेलिब्रेशन
कुछ घंटे पहले, मिहिर आहूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने द आर्चीज के को-स्टार अगस्त्य नंदा के जन्मदिन पर उनके साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं. पहली दो तस्वीरें मिहिर और अगस्त्य की सेल्फी हैं और जन्मदिन समारोह की लगती हैं. इस बीच, मिहिर ने तीसरी स्लाइड पर एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें उनके, सुहाना खान और अन्य लोगों के साथ अगस्त्य के जन्मदिन समारोह की एक झलक दिखाई गई है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana khan (@suhanakha2)

'द आर्चीज' के को-स्टार सुहाना खान, मिहिर आहूजा के साथ अगस्त्य नंदा ने मनाया बर्थडे 
वीडियो में अगस्त्य बर्थडे केक काटते नजर आ रहे हैं, जबकि सुहाना उनके बगल में खड़ी हैं और उनके लिए तालियां बजा रही हैं. हालांकि कोई और दिखाई नहीं दे रहा है, लेकिन कई लोगों को उनके लिए जन्मदिन का गीत गाते हुए सुना जा सकता है. अगस्त्य को डेनिम जींस के साथ काली टी-शर्ट पहने देखा गया, जबकि सुहाना ने भी उनके साथ ट्विन किया और काले रंग की हाई-नेक आउटफिट पहना था. अगस्त्य का जन्मदिन मनाते हुए उन्होंने अपने बाल खुले छोड़े थे और बेहद खुश लग रही थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mihir Ahuja (@mihirahuja_)

मिहिर आहूजा की शेयर की गई आखिरी तस्वीर में एक बड़ी स्क्रीन दिखाई दे रही है जिस पर 'हैप्पी बर्थडे' लिखा हुआ है. मिहिर आहूजा ने अगस्त्य के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं अगस्त्य!! जुगहेड आपसे प्यार करता है. मैं आपको और भी अधिक प्यार करता हूं. यह साल आपके लिए ढेर सारी सफलता और खुशियाँ लेकर आये. मेरी हमेशा के लिए आर्ची..जीवन भर VaVaVooomingg रखो.

यह भी पढ़ें -  Farrey Screening: भतीजी की फिल्म की स्क्रीनिंग पर सलमान ने स्टाइल में मारी एंट्री, ये सितारे आए नजर

इस बीच, आर्चीज के कलाकार हाल ही में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए दिल्ली में थे, और एक कॉलेज ऑडिटोरियम में वा वा वूम में उनके लाइव प्रदर्शन के वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S (@shwetabachchan)

अगस्त्य के लिए श्वेता बच्चन और नव्या नंदा का जन्मदिन पोस्ट
इस बीच, अगस्त्य की मां श्वेता बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी बचपन की प्यारी तस्वीरें शेयर की. उन्होंने उसे जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और लिखा, "23-23-23 की शुभकामनाएं बेटे ~ आपका बहादुर दिल आपको बेहतरीन साहसिक कामों पर ले जाए, वे साहसिक कार्य आपकी अच्छी सेवा करें और आप कभी न भूलें कि आप कितने प्यार और मूल्यवान हैं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

अगस्त्य की बहन नव्या नंदा ने भी अगस्त्य के साथ प्यारी तस्वीरें शेयर कीं और लिखा, “मेरे सुबह के अलार्म, पार्ट टाइम थेरेपिस्ट, फुल टाइम इरिटेंट और शहर के सबसे नए हीरो को जन्मदिन की शुभकामनाएं.”