logo-image

Kartik Aryan: शहजादा रिलीज से पहले मुकेश अंबानी से हुई कार्तिक आर्यन की तुलना

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की शहजादा (Shehzada) जल्द ही सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है. रोहित धवन डायरेक्टोरियल अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठप्रेमुलु का रीमेक है

Updated on: 15 Feb 2023, 05:40 PM

मुंबई :

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की शहजादा (Shehzada) जल्द ही सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है. रोहित धवन डायरेक्टोरियल अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठप्रेमुलु का रीमेक है और दर्शकों को इसकी कहानी बेहद पंसद आने वाली है. निर्माताओं ने हाल ही में एक नया टीज़र जारी किया है जिसमें कार्तिक के किरदार बंटू की तुलना मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और महेंद्र बाहुबली से की गई है. शहजादा की कहानी विनम्र बैकग्राउंड के युवक बंटू के बारे में है, जिसे एक दिन पता चलता है कि वह वास्तव में एक बिजनेस टाइकून का बेटा है. कहानी बंटू पर केंद्रित है जो अपने परिवार को वापस पाने की कोशिश कर रहा है और उन्हें अपने दुश्मनों से भी बचा रहा है.

टीज़र कार्तिक के बंटू के एक पुलिस अधिकारी से बात करने के साथ शुरू होता है, क्योंकि वह बताता है कि वह एक अमीर व्यापारी का असली बेटा है. इसके बाद अधिकारी उसे चकित होकर देखता है, बंटू कहता है, "वो धीरूभाई टू मेन मुकेश, वो मुफासा टू मेन सिम्बा, वो अमरेंद्र तो मेन महेंद्र," और पुलिसकर्मी बीच में ही पूछते हैं, "धोनी?" बंटू फिर जवाब देता है, "नहीं, बाहुबली."

ये भी पढ़ें:Dia Mirza: दीया मिर्जा ने पति वैभव को शादी की सालगिरह पर इस तरह किया विश, देखें वीडियो

फैंस को बेहद पसंद आया टीजर

फैंस कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की कॉमिक टाइमिंग से प्रभावित दिखे क्योंकि उन्होंने टीज़र पर कमेंट्स किए. कुछ ने कमेंट्स में लिखा था, "यह आदमी वास्तव में एक इतिहास बनाने के लिए पैदा हुआ है", "मुझे लगता है कि यह फिल्म एक बड़ी ब्लॉकबस्टर होने वाली है" और "जो कोई भी डायलॉग लेखक है, उसने बहुत अच्छा काम किया है."शहजादा (Shehzada) में कृति सेनन, रोनित रॉय, परेश रावल और मनीषा कोइराला भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. शुरुआत में यह 10 फरवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन बाद में इसे 17 फरवरी तक के लिए टाल दिया गया. अब, नए अपडेट के मुताबिक, इस पारिवारिक मनोरंजन ने अपने निवेश का एक बड़ा हिस्सा वसूल कर लिया है. 

कुछ हफ़्ते पहले, निर्माताओं ने फिल्म को स्थगित करने की घोषणा की थी. इसके पीछे का कारण शाहरुख खान की कमबैक फिल्म पठान को बताया जा रहा था, जो भारतीय और विदेशी बॉक्स ऑफिस पर ऐतिहासिक कारोबार कर रही है.कार्तिक आर्यन के  लिए फिल्म भुल भुलैया 2 के ब्लॉकबस्टर बनने के बाद 2022 काफी शानदार रहा. अभिनेता को हाल ही में फिल्म फ्रेडी में देखा गया था. शहजादा के अलावा, कार्तिक के पास आशिकी 3, कबीर खान की अगली और सत्यप्रेम की कथा है. वहीं एक्टर के रिलेशनशिप की अगर बात करें तो कार्तिक आर्यन का नाम पिछले दिनों कृति सेनन के साथ भी जुड़ा था, लेकिन इसको लेकर कोई अधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है.