logo-image

Dia Mirza: दीया मिर्जा ने पति वैभव को शादी की सालगिरह पर इस तरह किया विश, देखें वीडियो

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने कमेंट किया, "आराध्य डी! लव यू दोस्तों." लारा दत्ता ने लिखा, "हैप्पी एनिवर्सरी यू टू लवली गूफबॉल्स!"

Updated on: 15 Feb 2023, 04:32 PM

मुंबई :

एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने बिजनेसमैन वैभव रेखी को उनकी दूसरी शादी की सालगिरह पर बधाई देने के लिए एक वीडियो शेयर किया. दीया ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर वह क्लिप पोस्ट की जिसमें उन्होंने अपने विवाह समारोह की कुछ अनदेखी झलकियां दिखाईं. वीडियो की शुरुआत दीया और वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) की शादी के दौरान पवित्र अग्नि के पास बैठने से हुई. आगे की क्लिप में दोनों को दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करते हुए दिखाया गया है. पिंक साड़ी में बैठी अदिति राव (Aditi Rao) हैदरी की एक संक्षिप्त झलक भी दी. वैभव ने अपने फोन पर दीया के लिए कुछ लाइन्स पढ़ी और आसपास के लोग मुस्कुराए और उन्होंने खुशी मनाई. जैसा कि वीडियो जारी रहा, वैभव ने दीया के माथे पर सिंदूर (सिंदूर) लगाया, उसके बाद मंगलसूत्र (विवाहित महिलाओं द्वारा पहना जाने वाला एक काला धागा). उन्होंने अंगूठियों का आदान-प्रदान भी किया और एक-दूसरे को चूमा.

इसके बाद, वैभव (Vaibhav Rekhi) ने अंग्रेजी में सारी मन्नतें पढ़ी और उनकी बेटी समायरा उन्हें देख रही थी. दीया ने तब मराठी में अपनी मन्नतें पढ़ीं, जबकि वैभव ने उनकी मदद की और समायरा ने अपने फोन पर उस पल को रिकॉर्ड किया. क्लिप के अंत में वैभव ने दीया के सिर पर किस किया और वह मुस्कुराई. दीया ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "हैप्पी एनिवर्सरी हसबैंड. मुझे अब तक का सबसे बड़ा तोहफा देने के लिए शुक्रिया- शाश्वत प्यार और हमारे खूबसूरत बच्चे. 'सितारों के आगे जहां और भी है; हमारे इश्क में इम्तिहान और भी है... अभी तो नापी है मुट्ठी भर जमीन, आगे आसमान और भी है...'" उसने हैशटैग - सनसेट के दिवाने और थैंक्यू प्रीता भी जोड़े.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dia Mirza Rekhi (@diamirzaofficial)

ये भी पढ़ें-Samantha Ruth Prabhu: जानें कौन हैं समांथा का सीक्रेट लवर, जिसनें उन्हें दिया गुलाब का गुलदस्ता

दीया ने 2021 में की थी शादी

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने कमेंट किया, "आराध्य डी! लव यू दोस्तों." लारा दत्ता ने लिखा, "हैप्पी एनिवर्सरी यू टू लवली गूफबॉल्स!" गौहर खान ने कमेंट किया, "भगवान भला करे." निमरत कौर ने लिखा, "अडोरेबल!!!!!!!! हैप्पी हैप्पी एनिवर्सरी." मसाबा गुप्ता ने लिखा, "इतनी अच्छी, ताज़ा शादी डी."दीया ने फरवरी 2021 में बिजनैसमेन वैभव से शादी की. कुछ महीने बाद 14 मई, 2021 को उन्होंने एक बच्चे अयान आज़ाद रेखी का स्वागत किया. दीया मिर्जा के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो वह आखिरी बार वाइल्ड डॉग में स्पेशल अपीयरेंस में नजर आई थीं. वह अगली बार शाहरुख खान की डंकी और अनुभव सिन्हा की भीड़ में दिखाई देंगी.

दीया अगली बार धक धक में रत्ना पाठक शाह, फातिमा सना शेख और संजना सांघी के साथ भी नजर आएंगी. तरुण डुडेजा द्वारा अभिनीत, फिल्म धक धक साहसिक शैली से संबंधित है, जो एक लड़की गिरोह द्वारा की गई सड़क यात्रा की कहानी है.