News Nation Logo
Banner

Kartik Aryan Birthday: कार्तिक ने सोशल मीडिया पर शेयर किया बर्थडे पोस्ट, कृति से मिला शानदार तोहफा

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 22 Nov 2022, 09:35:07 AM
कार्तिक  और उनका परिवार

कार्तिक और उनका परिवार (Photo Credit: social media)

मुंबई:  

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan Birthday) आज अपना 32 वां जन्मदिन मना रहे हैं . एक्टर ने सोशल मीडिया पर बर्थडे की कई सारी फोटो पोस्ट की हैं. फोटो में देखा जा सकता है, कैसे उनके परिवार ने आधी रात को उनके 32वें जन्मदिन पर उन्हें एक सुखद सरप्राइज दिया. अभिनेता के माता-पिता ने उन्हें एक चॉकलेट केक लाकर दिया और उनकी पालतू कटोरी भी केक काटने की रस्म में शामिल हुई. फोटो में कार्तिक और उनकी फैमिली साथ में बहुत खुश लग रहे हैं. इन सबके बीच कार्तिक की अच्छी दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्र्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने कार्तिक को सबसे कीमती तोहफा दिया है.  

बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'हर जन्म में मैं आपकी कोकी के रूप में जन्म लेना चाहूंगा. मम्मी-पापा, कटोरी और किकी को जन्मदिन का प्यारा सरप्राइज देने के लिए शुक्रिया.' फैंस लगातार उनके सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं. फैंस ने कमेंट्स की झड़ी लगा दी है. इस सबके बीच जो सबसे स्पेशल कमेंट है वो है कृति का.   उन्होंने लिखा, “जन्मदिन की शुभकामनाएं बंटू. मेरे पास आपके लिए सबसे अच्छा तोहफा है.. देखते रहिए!” अपने आगामी प्रोजेक्ट शहजादा की ओर इशारा करते हुए उन्होंने ऐसा कहा है. 

ये भी पढ़ें-Shahid Kapoor: शाहिद कपूर ने अपनी पत्नी से पूछा, 'मेरे में क्या अच्छा है,'? मीरा के जवाब ने किया हैरान

रकुल प्रीत ने भी दी शुभकामनाएं

आयुष्मान खुराना ने साथ ही लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो केए!" रकुल प्रीत सिंह ने भी कमेंट किया, “हैप्पी हैप्पी बर्थडे यू स्टार !! आने वालों सालों में हमेशा खुश रहें.!  रोनित रॉय ने भी लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो। आई लव यू कोकी.''एक फैन ने लिखा, "मेरे इकलौते पसंदीदा अभिनेता और मेरे ड्रीम क्रश को जन्मदिन की शुभकामनाएं... आप जैसे चमक रहे हैं, हमेशा चमकते रहिए... हमेशा खुश और स्वस्थ रहिए... ढेर सारा प्यार... मुझे पता है कि मैं डॉन हूं." आपकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला.. लेकिन मैं वास्तव में आपका सबसे पागल प्रशंसक हूं... और यह मेरा सपना है कि मैं अपने जीवन में आपसे मिलूं और मैं यह कर सकता हूं.' एक अन्य ने कहा, "हैप्पी बर्थडे कार्तिक.. यह रहा आसमान के ऊपर पंचिंग करते रहना.

कार्तिक के वर्कफ्रंट की अगर बात की जाए तो, एक्टर ने 2011 की फिल्म प्यार का पंचनामा के मोनोलॉग से एक लंबा सफर तय किया है. उन्होंने इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म भूल भुलैया 2 की है. वह वर्तमान में कियारा आडवाणी के साथ 'सत्यप्रेम की कथा' अपनी अगली फिल्म पर काम कर रहे हैं

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

First Published : 22 Nov 2022, 07:52:06 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.