logo-image

Video: शाहिद कपूर ने अपनी पत्नी से पूछा, 'मेरे में क्या अच्छा है,'? मीरा के जवाब ने किया हैरान

मीरा राजपूत ने अभी तक शाहिद कपूर की इस पोस्ट का जवाब नहीं दिया है. हालांकि उनके फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

Updated on: 22 Nov 2022, 07:57 AM

मुंबई:

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Meera Rajput) के बीच की कैमेस्ट्री जबरदस्त है. ये सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज और वीडियोज देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है. शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा राजपूत के साथ एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. दरअसल शाहिद कपूर ने मीरा से उनके लुक को लेकर कोई सवाल किए था. जिसके जवाब में मीरा जोर जोर से हंसने लगी. उसके बाद से ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

वीडियो में शाहिद (Shahid Kapoor) रौबदार लुक में नजर आ रहे हैं.  उन्होंने मीरा से पूछा, "मुझमें तुम्हारी पसंदीदा चीज़ क्या है, मीरा?" उन्होंने उत्तर  दिया, "मैं."  इसके बाद, शाहिद ने मीरो को देखा, मीरा ने शहिद के देखने पर तुंरत अपना जवाब बदल दिया और कहा, "जब आप जींस पहनते हैं,". इसके बाद शाहिद ने मीरा को छेड़ते हुए वापस सवाल किया, "तुम्हें मेरे पैर क्यों पसंद नहीं हैं?"मीरा इसके बाद अपनी हंसी नहीं रोक पाई उन्होंने जवाब देने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा, "अब इसे बंद करो शाहिद," वीडियो को शेयर करते हुए शाहिद ने मीरा को टैग करते हुए कैप्शन में लिखा, "यह सब मेरी हंसी के बारे में है! क्यों मीरा कपूर.

फैंस ने किए कमेंट्स

वहीं मीरा राजपूत ने अभी तक शाहिद कपूर की इस पोस्ट का जवाब नहीं दिया है. हालांकि उनके फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. अभिनेता राशी खन्ना ने कमेंट किया, "हाहाहाहाहा बहुत प्यारा!" . एक यूजर ने लिखा, "हमेशा से क्यूट.'' शाहिद और मीरा की शादी की अगर बात की जाए तो 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे. उसके बाद उन्होंने 2016 में बेटी को जन्म दिया था. इस जोड़े ने 2018 में अपने बेटे ज़ैन का स्वागत किया.  कपल सोशल मीडिया पर मज़ेदार पोस्ट करके एक-दूसरे को चिढ़ाते रहते हैं.  शाहिद को आखिरी बार फिल्म निर्माता गौतम तिन्ननुरी की जर्सी में मृणाल ठाकुर के साथ देखा गया था. उनके पास इस समय कई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं, उनके पास अली अब्बास जफर की अपकमिंग एक्शन फिल्म ब्लडी डैडी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)