logo-image

'भूल भुलैया 2' की सफलता पर काशी विश्वनाथ पहुंचे कार्तिक आर्यन, Video में दिखाई गंगा आरती

फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) के हिट होने का जश्न मनाने के बाद अब एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भगवान के दरबार पहुंचे हैं

Updated on: 25 May 2022, 12:42 PM

नई दिल्ली:

फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा रही है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है जिससे फिल्म के मेकर्स और स्टार्स काफी खुश हैं. फिल्म के हिट होने का जश्न मनाने के बाद अब एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भगवान के दरबार पहुंचे हैं. सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. कार्तिक आर्यन बनारस के काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा करने पहुंचे. इस दौरान कार्तिक के साथ भूषण कुमार भी दिखाई दिए.

यह भी पढ़ें: ऑरेंज गाउन में दीपिका पादुकोण ने ढाया कहर, ऐसा रहा इस बार का उनका कान्स लुक

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

तस्वीरों में कार्तिक लाइट येलो कुर्ते में माथे पर टीका लगाए नजर आ रहे हैं, वहीं भूषण कुमार ने मरून कलर का कुर्ता पहना हुआ है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीर विश्वनाथ मंदिर के बाहर खड़े होकर ली गई है. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) काशी विश्वनाथ के दर्शन करने के बाद दशाश्वमेध घाट पर रोजाना होने वाली आरती में शामिल हुए. इंस्टाग्राम पर कार्तिक आर्यन ने आरती के वीडियो शेयर किए हैं. फिल्म के कलाकारों कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू की मेहनत ने निर्माता भूषण कुमार और मुराद खेतानी की इस फिल्म को हिट बना दिया है. 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) की अब तक की वर्ल्डवाइड कलेक्शन 80 करोड़ के आसपास बताई जा रही है.