logo-image

ऑरेंज गाउन में दीपिका पादुकोण ने ढाया कहर, ऐसा रहा इस बार का उनका कान्स लुक

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इस बार रेड कार्पेट पर बेहद खूबसूरत ऑरेंज गाउन में नजर आईं थी.

Updated on: 25 May 2022, 12:28 PM

नई दिल्ली :

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival 2022) की शुरुआत हो चुकी है. जिसपर हर किसी की नजरें अटकी हुई हैं. इस फिल्म फेस्टिवल (Film Festival) भारत का प्रर्दशन काफी ज्यादा अच्छा चल रहा है. बॉलीवुड के सितारे अपने अंदाज से हर किसी का ध्यान खींचने में कामयाब हुए हैं. जिसमें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम शामिल है. वहीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी एक के बाद एक कांस की तस्वीरें (Cannes Photo) सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं, जो जमकर वायरल हो रही है. एक्ट्रेस के लुक पर फैंस का लगातार रिएक्शन सामने आ रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

यह भी जानिए -  Palak Tiwari ने मां Shweta के नाम को 'कलंकित' करने पर कही ये बड़ी बात

आपको बताते चलें कि दीपिका पादुकोण इस सीजन में कान्स फिल्म फेस्टिवल में जूरी की मेंबर हैं और उन्होंने ज्यादातर अपनी सार्वजनिक उपस्थिति को आसान रखा है. हालांकि, मंगलवार के दिन एक्ट्रेस रेड कार्पेट पर अपनी ड्रेस से सभी का ध्यान खींचती हुईं नजर आई.  दीपिका पादुकोण इस बार रेड कार्पेट पर बेहद खूबसूरत ऑरेंज गाउन में नजर आईं थी. लेकिन उनके इस एक्स्टेंडेड गाउन की हर कोई तारीफ कर रहा था. उनका लुक सभी को लुभाने में कामयाब रहा है. एक्ट्रेस ने अपनी इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. अपने इस लुक एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा के रख दी है. 

अगर वर्कप्रंट की बात की जाए तो दीपिका शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान में दिखाई देंगी. सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे.  इसके साथ ही वो फाइटर में ऋतिक रोशन के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी, जो कि अगले साल सितंबर में रिलीज होगी.