logo-image

कोरोना का शिकार हुए Kartik Aaryan, लिखा- Covid से रहा नहीं गया

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने बताया कि वो कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमित हो गए हैं

Updated on: 04 Jun 2022, 06:14 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने बताया कि वो कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. कार्तिक आर्यन हाल ही में फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) में नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया और अब भी इसकी कमाई का सिलसिला जारी है. हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने इसकी सक्सेस पार्टी रखी थी जिसमें सेलेब्स शामिल हुए थे. कार्तिक की कोरोना के चपेट में आने की खबर सुनकर फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: IIFA Awards: एआर रहमान के सामने नतमस्तक हुए हनी सिंह, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'सब कुछ इतना पॉजिटिव चल रहा था. कोविड से रहा नहीं गया.' इस पोस्ट के साथ कार्तिक ने इमोजी भी शेयर की है. कार्तिक के इस पोस्ट पर सेलेब्स और फैंस कमेंट करते हुए उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

कार्तिक आर्यन कोरोना की चपेट में दोबारा आए हैं इससे पहले वो साल 2021 में कोरोना का शिकार हुए थे. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म भूल भुलैया 2 ने 2 हफ्तों में 137 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. आने वाले समय में कार्तिक आर्यन के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं.