logo-image

IIFA Awards: एआर रहमान के सामने नतमस्तक हुए हनी सिंह, देखें Video

आज आईफा (IIFA 2022) के लिए बेहद खास दिन है क्योंकि आज की रात अवॉर्ड की रात होने वाली है. इस साल किसकी झोली में कौन सा अवॉर्ड जाता है ये अगले कुछ घंटो में पता चल जाएगा

Updated on: 04 Jun 2022, 05:23 PM

नई दिल्ली:

अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार 2022 (IIFA 2022) के लिए बॉलीवुड सेबेल्स अबू धाबी के पास बने यस आइलैंड में हैं. आज आईफा के लिए बेहद खास दिन है क्योंकि आज की रात अवॉर्ड की रात होने वाली है. इस साल किसकी झोली में कौन सा अवॉर्ड जाता है ये अगले कुछ घंटो में पता चल जाएगा. सोशल मीडिया पर आईफा में 3 जून को हुए समारोह की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें आईफा के दौरान सेलेब्स की झलक देखने को मिल रही है. आईफा में यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) भी पहुंचे हैं.

यह भी पढ़ें: Twinkle Khanna सीख रही हैं ये खास हनर, बोलीं- उम्र बस एक नंबर है...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yyhs.india_ (@yyhs.india_)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IIFA Awards (@iifa)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) परफॉर्मेंस देते हुए स्टेज से नीचे उतरते हैं और सामने बैठे म्यूजीशियन एआर रहमान (AR Rahman) के सामने घुटनों के बल बैठकर नतमस्तक हो जाते हैं. इस दौरान एआर रहमान लगातार हनी सिंह को उठाने की कोशिश करते हैं लेकिन वह वहीं बैठे रहते हैं. इसके बाद जब एआर रहमान ने सीट से खड़े होकर उनसे हाथ मिलाया तो हनी सिंह ने उनके हाथ चूम लिए. वायरल हो रहे वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन आ रहे हैं. IIFA अवॉर्ड्स 2022 के ग्रीन कारपेट पर भी हनी सिंह छाए रहे थे. उन्होंने अपने लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. हनी सिंह वाइन कलर की टी-शर्ट और ब्लैक जींस में आईफा के समारोह में शामिल हुए थे.