logo-image

निर्माता लव रंजन की आने वाली फिल्म में रणबीर श्रद्धा के साथ नजर आने पर बोले कार्तिक आर्यन

निर्माता लव रंजन (Luv Ranajn) के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली खबर का कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने दिया शानदार जवाब.

Updated on: 21 Jul 2022, 12:54 PM

नई दिल्ली :

निर्माता लव रंजन (Luv Ranajn) के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) नजर आएंगी,  रंजन (Luv Ranajn) के इस प्रोजेक्ट्स की खूब चर्चा हो रही है. इस फिल्म के लिए पूरी टीम काफी ज्यादा मेहनत कर रही है. इसके साथ ही फिल्म के सेट से कई बार रणबीर और श्रद्धा की तस्वीरें भी सामने आई हैं. अब फिल्म को लेकर एक दिलचस्प खबर आ रही है कि फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भी नजर आएंगे. इस फिल्म में कार्तिक स्पेशल अपीयरेंस दे सकते हैं.

यह भी जानिए -  फिल्म 'पुष्पा' के दूसरे पार्ट में नजर आने वाली खबर पर मनोज बाजपेयी ने किया खुलासा

आपको बता दें, एक मीडिया संस्थान की रिपोर्ट से यह बात सामने आई है कि कार्तिक फिल्म में एक कैमियो रोल निभाते हुए नजर आएंगे. यही नहीं, वह रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के साथ एक सीन शेयर करते भी दिखाई देंगे.  सूत्र के अनुसार ये पता चला है-  ‘कार्तिक और लव रंजन एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं और काफी अच्छे दोस्त हैं. इसलिए जब लव रंजन के दिमाग में यह विचार आया तो अभिनेता ने भी इसके लिए हामी भर दी.’

लेकिन इन सब के बीच कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने चल रही खबरों को लेकर बताया कि उन्होंने भी इस खबर के बारे में पढ़ा है, लेकिन एक मन में सवाल के साथ. वो मेरे लिए बहुत लकी है और मैंने उनके साथ एक शानदार जर्नी तय की है. इसके साथ ही वो कहते हैं कि मैं इसके बारे में ज्यादा नहीं बोल सकता हूं. इस बात का बेहतर जवाब लव रंजन (Luv Ranajn) सर ही दे पाएंगे. इस बात से ये तो साफ हो गया कि एक्टर निर्माता के साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित लेकिन फिल्म में वो नजर आएंगे ये कह पाना अभी थोड़ा मुश्किल हो रहा है.