News Nation Logo

फिल्म 'पुष्पा' के दूसरे पार्ट में नजर आने वाली खबर पर मनोज बाजपेयी ने किया खुलासा

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 21 Jul 2022, 11:51:16 AM
Manoj Bajpayee

Manoj Bajpayee (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म 'पुष्पा' को सभी ने खूब प्यार दिया था. फिल्म ने पर्दे पर जबरदस्त कमाई की थी. हर किसी को फिल्म काफी पसंद आई थी. वहीं अब फिल्म का दूसरा पार्ट जल्द रिलीज होने वाला है, जिसके लिए लोगों में एक्साइटमेंट का लेवल बढ गया है. इसी के साथ फिल्म को लेकर एक खबर आ रही है कि मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) भी इसका हिस्सा बनने वाले हैं. लेकिन एक्टर ने हाल ही में  खुद इन खबरों का अफवाह करार देते हुए सभी का मुंह बंद कर दिया है. एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल पर न्यूज रिपोर्ट को शेयर करते हुए लिखा, 'कहां-कहां से समाचार लाते हैं आप लोग?' उनकी यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

यह भी जानिए -  Vijay Deverakonda की फिल्म Liger का ट्रेलर हुआ रिलीज, आते ही किया धमाका

वहीं कुछ दिनों पहले एक्टर (Manoj Bajpayee) ने साउथ फिल्मों के बारे में बात करते कहा, 'मैंने पहले भी साउथ की फिल्मों में काम किया है. मैं हमेशा से अच्छी कहानियों की तलाश में रहता हूं. मैं इस बात की परवाह नहीं करता कि फिल्म 1000 करोड़, 500 करोड़ या 300 करोड़ में बन रही है. आजकल हर कोई सिर्फ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर बात करना चाहता है. मैं हमेशा से बॉक्स ऑफिस ट्रेंड के खिलाफ लड़ता रहा हूं.'

एक्टर (Manoj Bajpayee) ने हमेशा ही खुद को एक अलग अंदाज में पेश किया है. उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया है. अब रही इस अफवाह की बात तो वो तो खुद मनोज (Manoj Bajpayee) ने क्लियर कर दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म पुष्पा 2  अगस्त तक फ्लोर पर जाएगी.  यानी फिल्म के अब 2023 के मिड में रिलीज होने की उम्मीद है. फैंस को फिल्म के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है. 

First Published : 21 Jul 2022, 11:51:16 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.